News

यूपी में बेखौफ अपराधी: नाबालिग से पहले छेड़छाड़, विरोध करने पर पिता को मार डाला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में योगी आदित्यनाथ (Yogi aditynath) सरकार आपराधिक (Criminal) घटनाओं पर रोक लगाने के लिए क्यों न बड़े-बड़े सख्त फैसले ले, लेकिन घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। अपराधियों में पुलिस (Police)

Crime News, क्राइम न्यूज

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(20 जनवरी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में योगी आदित्यनाथ (Yogi aditynath) सरकार आपराधिक (Criminal) घटनाओं पर रोक लगाने के लिए क्यों न बड़े-बड़े सख्त फैसले ले, लेकिन घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। अपराधियों में पुलिस (Police) का बिल्कुल भी खौफ नजर नहीं आ रहा है। मामला उन्नाव जिले के अजगैन थाना क्षेत्र के गांव का है, जहां नाबालिग लड़की के साथ युवक ने छेड़छाड़ की। घटना को अंजाम दिया गया।सूचना पर पहुंचे लड़की के पिता का आरोपी युवक ने गला घोंट दिया। कुछ देर बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई। वारदात के बाद लोगों ने रोड जाम कर दी।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक, अजगैन क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले शख्स पेशे से किसान थे। रविवार सुबह उनकी 13 साल की बेटी शौच के लिए बाग में गई। लखनऊ का रहने वाला विनोद रावत गांव में अपने ननिहाल आया था। आरोप है कि यहां विनोद ने नाबालिग से छेड़छाड़ की। इसकी सूचना किसी ने लड़की के पिता को उसके घर पर दी। लड़की के पिता खेत पहुंचे और बेटी से अभद्रता का विरोध किया। गुस्से में विनोद ने गमछे से उनका गला दबा दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। गांव के ही प्रिंस और सुशील बुरी तरह छटपटा रहे बुजुर्ग किसान को चारपाई पर लेकर उसके घर पहुंचे।

ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

यहां से उन्हें नवाबगंज हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लड़की के पिता की मौत की सूचना पाकर ग्रामीण भड़क गए और अजगैन-मोहान रोड जाम कर दी। हालात संभालने के लिए भारी पुलिस फोर्स और एसडीएम मौके पर गए। मुआवजे के आश्वासन पर एक घंटे बाद जाम खुला।

कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ पोस्टमॉर्टम

देर शाम मृतक का कड़ी सुरक्षा के बीच पोस्टमॉर्टम कराया गया। एसपी विक्रांतवीर के अनुसार, तहरीर के आधार पर धारा-354 (छेड़छाड़), 304 (गैर इरादतन हत्या) और पॉक्सो एक्ट की रिपोर्ट लिखी गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी। वहीं आरोपी विनोद रावत हिरासत में है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top