News

दिल्ली के जहांगीरपुरी में डबल मर्डर से सनसनी

दिल्ली (Delhi) के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में डबल मर्डर (Murder) से सनसनी मच गई। एक मां और बेटे को किसी ने उनके ही घर में बेरहमी से कत्ल कर दिया। मां के जिस्म को चाकूओं से कई बार गोदा गया और 12 साल

Murder, मर्डर

Image Source Google

शहजादा हाशमी, न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(22 जनवरी):  दिल्ली (Delhi) के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में डबल मर्डर (Murder) से सनसनी मच गई। एक मां और बेटे को किसी ने उनके ही घर में बेरहमी से कत्ल कर दिया। मां के जिस्म को चाकूओं से कई बार गोदा गया और 12 साल के मासूम बेटे का गला रेत दिया गया। पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं, लेकिन कातिल अब भी फरार है। घर से तेज बदबू आने पर पड़ोसियों ने सुबह 10:36 बजे पुलिस को कॉल कर दी। मौके पर डीसीपी समेत लोकल पुलिस पहुंची। दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर महिला और उसके नाबालिग बेटे की खून से लथपथ लाश मिली। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी।

मरने वाले 36 साल की पूजा और उसका 12 साल का बेटा हर्षित थे। पूजा अपने बेटे के साथ जहांगीरपुरी के के-ब्लॉक में अपने ही मकान में रहती थीं। करीब दो साल पहले पूजा के पति का बीमारी के कारण मौत हो गई। खास बात ये कि  पूजा का परिवार व मायके वाले आसपास ही रहते हैं। घर के बाहर दो दिनों से ताला लगा हुआ था। अनहोनी के डर से पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर जिस तरह से मां-बेटे के शव मिले हैं, उससे अंदाजा है कि फ्रेंडली एंट्री थी। पूजा का जानकार ही कोई हत्यारा था। पूजा ने ठीक से कपड़े भी नहीं पहने थे और वो अलग कमरे में थी। जबकि बेटे का शव कमरे के बाहर मिला था।

परिवार को समझ नहीं आ रहा है कि ये क्या हो गया कुछ दिन पहले ही मां पूजा के पास रुककर गई थी। इस मामले में पड़ोसी सीधे तौर पर कुछ कहने से बच रहे हैं। अंदेशा है कि किसी कहासुनी के बाद आरोपी ने पहले महिला की हत्या की। फिर पकड़े जाने के डर से बेटे को भी मार दिया। पूजा की पीठ में चाकू के निशान हैं, जबकि बच्चे का गला रेता गया है। महिला का मोबाइल फोन 16 तारीख की शाम से ही बंद है। डेड बॉडी की हालत को देखकर लगता है कि हत्या कई दिनों पहले की गई थी, क्योंकि बच्चे का जो शरीर था वह फूला हुआ मिला है। आरोपी ने घर में ही पहले से रखा मकान का ताला लिया और फिर पूजा के कमरे का ताला बाहर से लगा दिया। फिर हर्षित के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। फिर आरोपी फरार हो गया।

पुलिस को मकान के आसपास लगे करीब सात सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मिली है। जिसमें कई अहम सुराग मिले हैं। उसमें दो से तीन शख्स पूजा व परिवार के जानकार दिखाई दिए हैं, जिनके बारे में पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top