Blog single photo

बिहार: एक्शन में गुप्तेश्वर पांडे की पुलिस, फायरिंग कर भागे बदमाशों को 2 घंटे में पकड़ा

बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे की पुलिस अब Encounter Mod में है। बीच बाजार ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग रहे अपराधी को पुलिस ने घेरा और एनकाउंटर के बाद हथियार सहित धर दबोचा।

अभिषेक कुमार, न्यूज 24 ब्यूरो, पटना (17 अक्टूबर): बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे की पुलिस अब Encounter Mod में है। बीच बाजार ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग रहे अपराधी को पुलिस ने घेरा और एनकाउंटर के बाद हथियार सहित धर दबोचा। दरअसल हाजीपुर में देर रात दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने शहर के बीचों-बीच की थी दर्जनों राउंड फायरिंग की। 2 घंटे की तलाश के बाद पुलिस ने अपराधियों को घेरा और हथियार सहित पकड़ा लिया।

शाम 8 बजे के करीब दुकानदारों के बीच अपराधियों ने बाजार में दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की थी। सूचना के बाद हम लोगों ने उनकी घेराबंदी की है। उसको , 2 घंटे के अंदर जिस पिस्टल से गोली चलाई थी उसके साथ गिरफ्तार कर लिया गया है

बिहार में DGP गुप्तेश्वर पांडे की पुलिस अब अपराधियों को उसी की भाषा में निपटती दिख रही है। हाजीपुर में बीच बाजार फायरिंग कर भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने 2 घंटे के अंदर घेराबंदी कर , हथियार सहित धर दबोचा। हाजीपुर देर रात बीच बाजार में नखास चौक पर अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैलाई थी वारदात वाली जगह अपराधियों की दहशत की निशानी फायरिंग से निकले खोखे बिखरे पड़े थे। सूचना मिलते ही पुलिस अपने असहलों और डंडों के साथ बाइक और पुलिस जिप्सी पर शहर की नाकेबंदी को निकल पड़ी। करीब 2 घंटे तक शहर की गलियों को खंगालते हुए पुलिस ने फायरिंग करने वाले अपराधियों को धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपी के पास से फायरिंग में इस्तेमाल पिस्टल को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

बिहार में लगातार आपराधिक घटनाओं के बीच अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। ऐसे में पुलिस के एक्शन मोड को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं। जाहिर है खुद पर उठते सवालों के बाद पुलिस अब अपराधियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देने को तैयार दिख रही है। सिर्फ हाजीपुर में बीते दो दिनों में पुलिस ने दो एनकाउंटर किया है। जिसमे कल एक लूटेरो को गोली लगी थी और दो गिरफ्तार हुआ था। आज फायरिंग कर भाग रहे अपराधी को पुलिस ने घेर हथियार समेत दबोचा है ।

Tags :

NEXT STORY
Top