Blog single photo

संदिग्ध हालात में गोविंदा के भतीजे जनवेंद्र आहूजा की मौत, घर पर मिली डेड बॉडी

गोविंदा के भतीजे जन्मेंद्र आहूजा की मौत हो गई है। आज सुबह ही जनवेंद्र की डेड बॉडी उनके फ्लैट पर मिली है। जनवेंद्र मुंबई के वर्सोवा में यारी रोड पर रहते थे।

दीपक दुबे, न्यूज 24, मुंबई (24 जनवरी): कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। मुंबई से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। गोविंदा के भतीजे जनवेंद्र आहूजा की मौत हो गई है। आज सुबह ही जनवेंद्र की डेड बॉडी उनके फ्लैट पर मिली है। जनवेंद्र मुंबई के वर्सोवा में यारी रोड पर रहते थे। इस खबर के बाद हर कोई चौंक गया है। जनवेंद्र की डेड बॉडी मिलने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। जनवेंद्र की उम्र करीब 34 साल बताई जा रही है।  

वहीं कश्मीरा शाह का कहना है कि इस खबर से पूरा परिवार और उनके परिचित सदमे में हैं। आपको बता दें कि जनवेंद्र गोविंदा के बड़े भाई कीर्ति कुमार के बेटे हैं। जो कि प्रोड्यूसर रहे हैं। साथ ही जनवेंद्र ने डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है। जनवेंद्र ने 'जहां जाएगा हमें पाएगा' नाम की फिल्म डायरेक्ट की थी। फिल्म में गोविंदा भी नजर आए थे। वहीं वो 'प्यार दीवाना होता है' नाम की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

NEXT STORY
Top