News

कल लॉन्च होगा Xiaomi का नया Mi TV

भारतीय एलईडी टीवी मार्केट में शाओमी ने काफी तेजी से अपनी पकड़ बनाई है। लगभग एक साल में ही कंपनी एलईडी टीवी सेग्मेंट में पॉपुलर हो गई है। इसी को देखते हुए शाओमी भारत एक नए LED TV मॉडल के साथ तैयार है। कंपनी ने एक टीजर जारी किया है जिसे देखकर ये साफ है कि बड़े स्क्रीन के साथ नया टीवी लॉन्च होगा।

न्यूज 24 ब्यूरो,नई दिल्ली (9 जनवरी):  भारतीय एलईडी टीवी मार्केट में शाओमी ने काफी तेजी से अपनी पकड़ बनाई है। लगभग एक साल में ही कंपनी एलईडी टीवी सेग्मेंट में पॉपुलर हो गई है। इसी को देखते हुए शाओमी भारत एक नए LED TV मॉडल के साथ तैयार है।  कंपनी ने एक टीजर जारी किया है जिसे देखकर ये साफ है कि बड़े स्क्रीन के साथ नया टीवी लॉन्च होगा। 10 जनवरी को भारत में Mi TV का नया वेरिएंट लॉन्च होगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इसका टीजर पोस्टर जारी किया गया है और ये प्रोडक्ट सिर्फ फ्लिपकार्ट पर ही मिलेगा। हालांकि कंपनी की वेबसाइट से भी आप इसे खरीद सकते हैं और ये Mi Home पर भी मिलेगा।

भारत में कंपनी ने अब तक जितने भी टीवी मॉडल्स लॉन्च किए हैं उनमें सबसे बड़ी स्क्रीन साइज 55 इंच की है। कंपनी आने वाले इस टीवी को बिगर स्क्रीन हैशटैग से प्रोमोट कर रही है. यानी यह नया टीवी 65 इंच का होगा। चूंकि चीन में इसे पहले ही लॉन्च किया गया है, इसलिए अब कंपनी इसे भारत में लॉन्च कर रही है।

बता दें कि सितंबर में शाओमी ने तीन नए मॉडल्स लॉन्च किए हैं। इनमें Mi TV 4 Pro 55 इंच, Mi LED TV 4A Pro 40 इंच और Mi TV 4C Pro 32 इंच शामिल हैं। आपको बता दें कि नए टीवी में Mi TV Patchwall में बदलाव किए गए हैं और नया रिमोट भी है. खास बात ये है कि इनमें क्रोमकास्ट बिल्ट इन सपोर्ट है यानी आपको क्रोमकास्ट खरीदने की भी जरूरत नहीं होगी। इसमें प्ले स्टोर है जहां से ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं और दिए गए रिमोट में गूगल ऐसिस्टेंट के लिए डेडिकेटेड की है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी 65 इंच के टीवी में इन सब के अलावा क्या खास देती है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top