News

Xiaomi फैंस के लिए खुशखबरी! पहली बार फोन में आएगा ये फीचर

अगर आप शियोमी के यूज़र हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। चीनी कंपनी शियोमी जल्द भारत में ट्रिपल रियर कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने बुधवार को अपने Mi फोरम पर एक टीज़र जारी किया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(14 मई): अगर आप शियोमी (Xiaomi) के यूज़र हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। चीनी कंपनी शियोमी जल्द भारत में ट्रिपल रियर कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने बुधवार को अपने Mi फोरम पर एक टीज़र जारी किया है। इस टीज़र में फोन के बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। इस फोटो को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शियोमी के भारत में आने वाला फोन तीन कैमरे को सपोर्ट करेगा। 

बता दें कि पिछले महीने शियोमी इंडिया के मनु जैन ने ऐलान किया था कि स्नैपड्रैगन 700 से लैस फोन जल्द भारत में आने वाले हैं, तो ये माना जा रहा है कि ट्रिपल रियर कैमरे वाले फोन में Snapdragon 700 सीरीज़ का हिस्सा हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो ये फोन भारत में शियोमी का पहला तीन कैमरे वाला फोन होगा। हालांकि कंपनी के दो फोन Mi9 और Mi 9 SE में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, मगर ये फोन भारत में उपलब्ध नहीं है। साथ ही ये भी बता दें कि  इनमें से किसी में भी क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 700 प्रोसेसर नहीं दिया गया है. तो अब देखना ये है कि कंपनी कौन सा ऐसा फोन लाने वाली है, जिसमें तीन कैमरे और स्नैपड्रैगन 700 मौजूद होगा।शियोमी ने अन्य फोन को टक्कर देने के लिए अपने लेटेस्ट फोन Redmi Note 7 Pro में हाल ही में नया सॉफ्टवेयर अपडेट पेश किया है। नए अपडेट में फोन को Fortnite सपोर्ट दिया जाएगा। शियोमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन ने ट्वीट कर बताया कि Redmi Note 7 Pro में फोर्टनाइट का सपोर्ट मिलेगा. ये सपोर्ट लेटेस्ट MIUI 10.2.10.0 अपडेट में दिया गया है। ट्वीटर पर जैन ने Redmi Note 7 Pro में फोर्टनाइट खेलते हुए अपनी फोटो भी पोस्ट की है, कहा जा रहा है कि शियोमी में ये फोर्टनाइट सपोर्ट हाल ही में लॉन्च हुए रियलमी 3 प्रो को टक्कर देने के लिए पेश किया गया है।रेडमी नोट 7 Pro के लिए हाल ही में कैमरे लिए भी नया अपडेट जारी किया गया है. अपडेट MIUI 10 V10.2.8.0.PFHINXM से फोन की कैमरा क्वालिटी में सुधार किया जाएगा। चेंजलॉग के मुताबिक अपडेट से 48 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल मोड्स में ली गई तसवीरों की शार्पनेस में पहले से बेहतर हो जाएगी। 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top