News

Jio Phone में उठाएं वॉट्सऐप का मजा, ऐसे करें डाउनलोड

जियो फोन के उपभोक्ताओं को WhatsApp का बेसब्री से इंतजार था अब ये इंतजार खत्म हो गया है। अब जियो फोन और जियो फोन 2 में लोकप्रिय मेसेजिंग ऐप WhatsApp का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 11 सितंबर ): जियो फोन के उपभोक्ताओं को WhatsApp का बेसब्री से इंतजार था अब ये इंतजार खत्म हो गया है। अब जियो फोन और जियो फोन 2 में लोकप्रिय मेसेजिंग ऐप WhatsApp का इस्तेमाल किया जा सकेगा। अब ग्राहक इस ऐप को फोन के ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। पिछले कई दिनों से इस बारे में खबरें थीं कि जल्द ही जियोफोन में लोग वॉट्सऐप का मजा ले पाएंगे।अब कंपनी ने प्रेस रिलीज जारी कर इसको रोल आउट करने की घोषणा कर दी है। Jio ने प्रेस रिलीज में बताया कि जियोफोन के ऐप स्टोर में वॉट्सऐप 10 सितंबर लिस्ट कर दिया गया है और सभी जियोफोन्स में 20 सितंबर तक रोलआउट कर दिया जाएगा। अगर आपके पास जियोफोन या जियोफोन 2 है तो आप इसे ऐप स्टोर से डाउनलोड कर अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं। कुछ महीनों पहले कंपनी ने जियोफोन का अपग्रेडेड वेरियंट जियोफोन 2 लॉन्च किया था।इस मौके पर वॉट्सऐप के वाइस प्रेजिडेंट क्रिस डेनियल्स ने कहा, 'KaiOS के लिए वॉट्सऐप का नया ऐप बनाकर हमने लाखों जियो फोन यूजर्स को अच्छा मेसेजिंग अनुभव देने का प्रयास किया है। हम उम्मीद करते हैं कि इससे यूजर्स को भारत या विश्व में रह रहे अपने प्रियजनों से संपर्क रखने के लिए बेहतर माध्यम मिलेगा।' KaiOS वह ऑपरेटिंग सिस्टम है जिस पर जियो फोन काम करता है।Jio Phone में वॉट्सऐप डाउनलोड करने के लिए आप ये स्टेप्स फॉलो करें...- सबसे पहले फोन का मेन्यू ऑप्शन ओपन करें।- इसके बाद यहां App Store सर्च करें।- ऐप स्टोर पर क्लिक करें और वहां पर वॉट्सऐप आइकन देखें।- फिर इसे डाउनलोड कर लें। एक बार डाउनलोड करने के बाद आप किसी भी वॉट्सऐप यूजर को मेसेज भेज सकेंगे।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top