News

रियलमी फिटनेस बैंड जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

रियलमी इंडिया (Realme India) के हेड माधव सेठ ने हाल ही में अनाउंस किया है कि कंपनी (Company) की ओर से 2020 की पहली छमाही में एक फिटनेस बैंड (Fitness Band) भारतीय बाजर (India Market) में लॉन्च कर दिया जाएगा।

Gadgets, गैजेट्स

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(26 जनवरी): रियलमी इंडिया (Realme India) के हेड माधव सेठ ने हाल ही में अनाउंस किया है कि कंपनी (Company) की ओर से 2020 की पहली छमाही में एक फिटनेस बैंड (Fitness Band) भारतीय बाजर (India Market) में लॉन्च कर दिया जाएगा। उनकी ओर से यह अनाउंसमेंट AskMadhav सीरीज के 13वें एपिसोड में किया गया। इसी सीरीज के लेटेस्ट अपडेट में ही सामने आया है रेडमी (Redmi) का बजट फिटनेस बैंड (Fitness Band) अगले महीने ही इंडियन मार्केट (Indian Market) में उतारा जा सकता है। पिछले दिनों इस बैंड से जुड़ा टीजर भी शेयर किया गया था।

कंपनी की ओर से पिछले लॉन्च इवेंट्स को लेकर भी इशारों में कुछ डीटेल्स शेयर किए जाते रहे हैं, ऐसे में फिटनेस बैंड से जुड़ी जानकारी चौंकाने वाली नहीं है। skMadhav के 14वें एपिसोड में रियलमी के हेड ने कन्फर्म किया है कि Realme XT50 5G भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रियलमी के फिटनेस बैंड को भारत में फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, उन्होंने इस वियरेबल की लॉन्च डेट नहीं बताई है।

'Realme Sayहत' होगा नाम

Realme 5i लॉन्च के दौरान सेठ की ओर से पीले रंग का Realme Fitness Band शोकेस किया गया, जिसमें ट्रडिशनल वॉच बकल दिया गया है और सीधे तौर पर कंपनी इसे मार्केट में पहले से मौजूद शाओमी Mi Band की टक्कर में लॉन्च करने वाली है। Weibo पर अब एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें Realme Fitness Band का ऑफिशल पोस्टर नजर आ रही है। सामने आया है कि इस फिटनेस बैंड का नाम कंपनी ने 'Realme Sayhat' रखा है।

ये हो सकती है कीमत और खासियत

सामने आए डीटेल्स की मानें तो रियलमी के फिटनेस वियरेबल की टक्कर Honor Band सीरीज और Xiaomi Mi Band सीरीज से होगी। ऐसे में इसकी कीमत 1500 से 4000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। चाइनीज सोशल साइट पर दिखी फोटो में बैंड के डिस्प्ले पर बैटरी लेवल और टाइम के साथ कैलोरी और स्टेप-काउंट भी दिख रहा है। रियलमी के फिटनेस बैंड में ट्रडिशनल वॉच बकल के पास कंपनी का लोगो बना दिख रहा है। वियरेबल में 1 इंच से छोटी स्क्रीन टच-सपॉर्ट के साथ देखने को मिल सकती है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top