News

ओप्पो A9 2020 भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें इसके फीचर्स

स्मार्टफोन मेकर ओप्पो को नया डिवाइस Oppo A9 2020 भारत में 10 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने स्मार्टफोन लॉन्च इवेंट के इनवाइट्स भेजने के साथ ही इस डिवाइस का लॉन्च भारत में कन्फर्म कर दिया है।

smartphone

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(10 सितंबर): स्मार्टफोन मेकर ओप्पो को नया डिवाइस Oppo A9 2020 भारत के बाजार में 10 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने स्मार्टफोन लॉन्च इवेंट के इनवाइट्स भेजने के साथ ही इस डिवाइस का लॉन्च भारत में कन्फर्म किया गया है। इनवाइट पोस्टर में दिख रहा है कि इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। यह डिवाइस रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ कई ग्रेडिएंट फिनिश में आ सकता है। इस स्मार्टफोन को साल की शुरुआत में अप्रैल में लॉन्च Oppo A9 के सक्सेससर के तौर पर लॉन्च किया जा रहा है।मीडिया इनवाइट से कन्फर्म हुआ है कि Oppo A9 2020 का लॉन्च इवेंट 10 सितंबर को दोपहर 12 बजे नई दिल्ली में होगा। 

इनवाइट पोस्टर में सामने आया है कि यह स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शंस- वाइट, ब्लू, पर्पल और ब्लैक के साथ आएगा। इनवाइट में यह भी बताया गया है कि फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। Oppo A9 2020 की फोटो में तीन वर्टिकल अलाइंड सेंसर दिख रहे हैं और चौथा छोटा सेंसर फ्लैश के पास साइड में दिया गया है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।

मिलेगा स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर

ओप्पो वियतनाम के फेसबुक पेज पर हाल ही में Oppo A9 2020 का टीजर देखने को मिला था। टीजर में डिवाइस का ग्रीन और पर्पल कलर ग्रेडिएंट फिनिश देखने को मिला था। Oppo A9 2020 को वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ टीज किया गया है, जैसा इससे पहले Oppo A9 में भी देखने को मिल चुका है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दे सकती है। इसके साथ बेहतर प्रोसेसिंग के लिए डिवाइस में 8 जीबी की रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज यूजर्स को मिल सकता है।

रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर

डिवाइस के रियर पैनल पर मिलने वाले कैमरा सेटअप के नीचे ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इससे पहले Oppo A9 भारत में ड्यूल कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच के साथ जुलाई में लॉन्च किया गया था। Oppo A9 में फटॉग्रफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया था, जिसमें यूजर्स को एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर देखने को मिला था। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया था। सेल्फी कैमरा में भी अपग्रेड देखने को मिल सकता है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top