News

रियलमी के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा रिस्पॉन्स

चीन (China) की बड़ी कंपनियों में गिने जाने वाले रियलमी (Realme) ने पिछले सप्ताह भारतीय बाजार में रियलमी फाइव (Realme five Pro ) को लॉन्च कर दिया गया है।

Smartphone, स्मार्टफोन

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(22 जनवरी): चीन (China) की बड़ी कंपनियों में गिने जाने वाले रियलमी (Realme) ने पिछले सप्ताह भारतीय बाजार में रियलमी फाइव (Realme five Pro ) को लॉन्च कर दिया गया है। रियलमी (Realme) के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को 2,899 रुपये में ऑर्डर किया जा सकता है। फोन 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। बता दें कि फोन के रीफर्बिश्ड मॉडल को खरीदने के लिए www.freekamal.co.in पर जाना होगा। यह ऑफर लिमिटेड यूजर्स के लिए ही है। ऑफर में रीफर्बिश्ड रियलमी 5 प्रो फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व के आधार पर मिलेगा। ऑफर का लाभ स्टॉक खत्म होने तक लिया जा सकता है।

क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन को यूजर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। अडवांस फीचर के बावजूद भी कंपनी ने इस फोन को बजट रेंज में पेश किया है और यह युवाओं को काफी पसंद आ रहा है। आपने भी रियलमी 5 प्रो को ऑनलाइन सेल में खरीदने के लिए ट्राई किया होगा और अब तक यह आपके पास आ भी गया होगा। वहीं, अगर आप किसी वजह से इसे खरीदने से चूक गए हैं, तो निराश होने की जरूरत नहीं है। 

यह लेटेस्ट स्मार्टफोन फुल गारंटी के साथ आपको अब केवल 2,899 रुपये में मिल रहा है। ऐसे में अगर आप इस फोन को खरीदने वाले भाग्यशाली ग्राहक नहीं बन पाते हैं तो भी आपको लॉस नहीं होगा। रियलमी 5 प्रो के रीफर्बिश्ड मॉडल को खरीदने के लिए पहले आओ, पहले पाओ सेल में हिस्सा लें। फोन खरीदने के लिए ये रियलमी 5 प्रो के रीफर्बिश्ड मॉडल हैं जो किसी कारणवश वेंडर्स के पास वापस पहुंचे हैं। अब इन्हें रीचेक कर कम दामों में बेचा जा रहा है। सीमित स्टॉक होने के कारण इनकी डिमांड काफी ज्यादा है और इसके लिए आपको मॉडल या कलर चॉइस का ऑप्शन भी नहीं मिलता। अगर आप लकी हुए तो यह रीफर्बिश्ड फोन आपका हो सकता है।

क्या होता है रीफर्बिश्ड

रीफर्बिश्ड वे इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट होते हैं जो किसी न किसी वजह से वेंडर्स के पास वापस पहुंच जाते हैं। वेंडर्स फिर से इनकी पूरी टेस्टिंग करते हैं और इन्हें नया जैसा बनाते हैं। प्रॉडक्ट की हर खामी को दूर कर उसे अच्छे से चेक किया जाता है। इसे ही रीफर्बिशिंग कहा जाता है। आसान भाषा में समझें तो यह बिल्कुल प्री-ओन कार खरीदने जैसा है।

1- आमतौर पर बिना इस्तेमाल किए होते हैं, डिलिवरी के बाद कोई कमी मालूम चलने पर ग्राहक इसे वापस कर देते हैं।

2- रीफर्बिश्ड प्रॉडक्ट के सभी फीचर और फंक्शन सही ढंग से काम कर रहे हैं या नहीं इसे अच्छी तरह वेरिफाइ किया जाता है।

3- दिक्कतों को ठीक कर वेंडर इन्हें रीसेल करते हैं।

आपके लिए दो ऑफर

रीफर्बिश्ड रियलमी 5 प्रो का स्टॉक खत्म होने की स्थिती में FreeKamal की तरफ से आपको दो ऑफर मिलेंगे।

1-  रीफर्बिश्ड रियलमी 5 प्रो की जगह आप कोई दूसरा फीचर (Keypad) फोन ले सकते हैं। वहीं, अगर आपको यह डील पसंद नहीं, तो...

2- आप अपने 2,899 रुपये का इस्तेमाल किसी दूसरी डील में कर सकते हैं। इसके लिए आपको एक कूपन कोड दिया जाएगा।

ये हैं फीचर

फीचर्स की बात करें तो रियलमी 5 प्रो में वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। सिक्यॉरिटी के लिए फोन के रियर पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। 4जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की मेमरी को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरा की जहां तक बात है तो इस फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन की बैटरी 5000mAh की है।

ऐसे करें ऑर्डर

बता दें कि रीफर्बिश्ड रियलमी 5 प्रो का स्टॉक सीमित है। फोन को फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व स्कीम के तहत बेचा जा रहा है। इसे जल्द से जल्द ऑर्डर करने के लिए 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top