News

Samsung Galaxy M10 फोन के दाम में भारी कटौती, जानें नई कीमत

सैमसंग के बजट स्मार्टफोन Galaxy M10 की कीमत कम कर दी गई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से इसे आसानी से खरीदद सकते हैं। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में मिलता है।

SAMSUNG

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(1 जुलाई): सैमसंग के बजट स्मार्टफोन Galaxy M10 की कीमत कम कर दी गई है।  ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से इसे आसानी से खरीदद सकते हैं। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में मिलता है, इनमें से एक वेरिएंट में 2GB रैम के साथ 16GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज दी गई है।

 Galaxy M10 दो कलर वेरिएंट्स – चारकोल ब्लैक और ओशन ब्लू में मिलता है। Amazon इंडिया की वेबसाइट पर Galaxy M10 के 3 GB रैम वेरिएंट को अब 6,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये की छूट दी गई है और ये कीमत छूट के बाद है।

 Galaxy M10 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच की एचडी प्लस Infinity V डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में Exynos 7870 ऑक्टाकोर प्रॉसेसर दिया गया है और इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट हैं, हमने पहले भी बताया है, Galaxy M10 में Android 8.1 बेस्ड सैमसंग का कस्टम ओएस दिया गया है।Galaxy M10 में फोटॉग्रफी के लिए दो रियर कैमरे भी दिए गए हैं। एक 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है,  सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Galaxy M10 में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है, इसकी बैटरी 3,400 mAh की है और इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है।Galaxy M10 को हमने यूज किया है और ये स्मार्टफोन इस सेग्मेंट में आपके लिए अच्छी डील साबित होगा। खास कर आपको इस फोन की डिस्प्ले पसंद आएगी और यूज करने में भी फोन ठीक है, परफॉर्मेंस अच्छी है, लेकिन कैमरा एवरेज है। बैटरी अच्छी है, चार्ज जल्दी होता है, देखने में भी अच्छा लगता है। आप इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर को मिस करेंगे, अगर आप इस सेग्मेंट में शाओमी का स्मार्टफोन नहीं लेना चाहते तो ये आपके लिए बेस्ट स्मार्टफोन है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top