News

जल्द लॉन्च होगा Realme 3 स्मार्टफोन जानें क्या है खास

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस फोन को 4 मार्च को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने यह जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (फरवरी 22):   चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस फोन को 4 मार्च को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने यह जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी है। ट्वीट के माध्यम से बताया गया है कि इसमें डुअल कैमरा सेटअप और मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर हो सकता है।

आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी है। फोटो देख के यह पता चल रहा है कि यह फोन डायमंड कट डीजा़इन दिया गया है, साथ ही इसमें केस भी लगा हुआ है ऐसे में ये भी उम्मीद है कि नए स्मार्टफोन के साथ केस भी दिया जाएगा। कंपनी ने फोटो में यह भी लिखा है कि 'our fan's favourite daimond-cut design'. इसके साथ-साथ यह भी उम्मीद की जा रही है की इसमें डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है।

हालांकी, कंपनी ने Realme 1 और Realme 2 को भी डायमंड कट डिजाइन के साथ लॉन्च किया था, लेकिन Redmi 2 Pro को कंपनी ने डायमंड कट के साथ लॉन्च नहीं किया था।  कंपनी ने इस फोन के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी है। कीमत को लेके अभी तक कोई बयान नहीं आया है, लेकीन उम्मीद की जा रही है की भारत में इस स्मार्टफोन कीमत लगभग 15000 हजा़र रुपए हो सकती है।  

 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बीत करें तो जानकारी के अनुसार इसमें  MediaTek Helio P70 SiC हो सकता है। बता दें कि  ये स्मार्टफोन दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इन दोनों वेरिएंट्स में दो अलग-अलग प्रोसेसर दिए जाएंगे। अभी हाल ही में ऐसी जानकारी सामने आई थी कि Realme 3 के इंडियन वेरिएंट  में MediaTek Helio P70 और वहीं ग्लोबल वेरिएंट MediaTek Helio P60 प्रोसेसर हो सकता है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फोन में 24MP+16MP डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है। इसके अलावा बैक पैनल पर फिंगर प्रिंट सेंसर हो सकता है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top