News

Mi LED Bulb की सेल शुरू, 11 साल तक नहीं होगा खराब, फोन से होगा On-Off

शियोमी ने मोबाइल की दुनिया में धमाका मचाने के बाद अब Mi LED Smart Bulb लॉन्च किया है। इस बल्ब की सबसे खास ये है कि इसमें Mi Home ऐप का सपोर्ट दिया गया है, जिसकी मदद से ग्राहक बल्ब को ON य

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 जून): शियोमी ने Mi LED स्मार्ट बल्ब की भारत में सेल शुरू कर दी है। अप्रैल में Redmi Y3 के लॉन्च के दौरान इसकी घोषणा की थी। उस वक्त क्राउडफंडिंग के तहत यह बल्ब 999 रुपये में उपलब्ध था। इस बल्ब को Mi.com के साथ साथ एमेज़ॉन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स के ज़रिए ऑर्डर किया जा सकता है। इसकी कीमत 1299 रुपये है। 

इस बल्ब की सबसे खास ये है कि इसमें Mi Home ऐप का सपोर्ट दिया गया है, जिसकी मदद से ग्राहक बल्ब को ON या OFF कर सकते हैं। शियोमी का दावा है कि ये LED बल्ब 11 साल तक चलेगा और जानकारी के मुताबिक यह स्मार्ट बल्ब 1.6 करोड़ कलर को सपॉर्ट करेगा। ये स्मार्ट LED बल्ब अमेज़न के Alexa, गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करेगा। शियोमी ने बताया कि Mi LED स्मार्ट बल्ब का इस्तेमाल करने के लिए ग्राहकों को कोई ब्रिज या हब की ज़रूरत नहीं होगी। 

Mi LED बल्ब में ये भी है फीचर्स

शियोमी ने घोषणा की है कि इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) डिवाइस Mi.com पर क्राउडफंडिंग के ज़रिए उपलब्ध होगा। साथ ही ये भी बताया कि यह बल्ब यूज़र को मूड और ज़रूरत के हिसाब से कलर बदलने की सहूलियत देता है। कलर प्रोफाइल बदलने के अलावा यूज़र्स लाइट के तापमान में भी बदलाव कर सकते हैं।

इस बल्ब की सबसे खास ये है कि इसमें Mi Home ऐप का सपोर्ट दिया गया है, जिसकी मदद से ग्राहक बल्ब को ON या OFF कर सकते हैं. शियोमी का दावा है कि ये LED बल्ब 11 साल तक चलेगा और जानकारी के मुताबिक यह स्मार्ट बल्ब 1.6 करोड़ कलर को सपॉर्ट करेगा।  ये स्मार्ट LED बल्ब अमेज़न के Alexa, गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करेगा। शियोमी ने बताया कि Mi LED स्मार्ट बल्ब का इस्तेमाल करने के लिए ग्राहकों को कोई ब्रिज या हब की ज़रूरत नहीं होगी. यानी कि यूज़र्स इसे Mi Home ऐप के ज़रिए कंट्रोल कर सकते हैं।

Mi LED बल्ब में ये भी है फीचर्सशियोमी ने घोषणा की है कि इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) डिवाइस Mi.com पर क्राउडफंडिंग के ज़रिए उपलब्ध होगा। साथ ही ये भी बताया कि यह बल्ब यूज़र को मूड और ज़रूरत के हिसाब से कलर बदलने की सहूलियत देता है। कलर प्रोफाइल बदलने के अलावा यूज़र्स लाइट के तापमान में भी बदलाव कर सकते हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top