News

भारत में लाॅन्च होने जा रहा है ट्रिपल रियर कैमरे वाला ये बेहतरीन स्मार्टफोन, जानिए खूबियां

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद ही महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। जी हां, आपको बता दें कि हुवावे ने आखिरकार भारत में मंगलवार को अपना नया स्मार्टफोन हुवावे मेट 20 प्रो लॉन्च कर दिया। नया मेट 20 प्रो पिछले मेट 10 प्रो का अपग्रेडेड वेरियंट है। गौरतलब है कि मेट 20 प्रो कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और इसकी सबसे अहम खासियत है इसमें दिए गए 3 रियर कैमरे, ग्लास बॉडी और वाटर व डस्ट रेसिस्टेंस होना।

                                                                                                            Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 नवंबर): अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद ही महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। जी हां,  आपको बता दें कि हुवावे ने आखिरकार भारत में मंगलवार को अपना नया स्मार्टफोन हुवावे मेट 20 प्रो लॉन्च कर दिया। नया मेट 20 प्रो पिछले मेट 10 प्रो का अपग्रेडेड वेरियंट है। गौरतलब है कि मेट 20 प्रो कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और इसकी सबसे अहम खासियत है इसमें दिए गए 3 रियर कैमरे, ग्लास बॉडी और वाटर व डस्ट रेसिस्टेंस होना।हुवावे के इस स्मार्टफोन में वायरलैस चार्जिंग और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी खूबियां भी हैं।  हुवावे मेट 20 प्रो के 6 जीबी रैम/128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज की कीमत 69,999 रुपये है। फोन एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमजॉन इंडिया पर मिलेगा।फोन की बिक्री 3 दिसंबर से ऐमजॉन प्राइम मेंबर्स के लिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा जबकि नॉन-प्राइम ग्राहक इसे 4 दिसंबर से खरीद पाएंगे। फोन को क्रोमा रिटेल स्टोर पर भी 10 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हैंडसेट मिडनाइट ब्लू, ब्लैक, ऐमरेलेड ग्रीन व ट्विलाइट कलर में मिलेगा।अगर इसकी खूबियों की बात की जाए तो आपको बता दें कि हुवावे के इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच (1440x3120 pixels) ओलेड डिस्प्ले पैनल है। स्क्रीन की डेनसिटी 538 पीपीआई है। फोन में हुवावे का किरिन 980 मोबाइल प्रोसेसर है। फोन में 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज के विकल्प मिलते हैं।हुवावे मेट 20 प्रो का डाइमेंशन 157.8x72.3x8.6 मिलीमीटर और वज़न 189 ग्राम है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 4200mAh बैटरी दी गई है जो हुवावे सुपरचार्ज टेक्नॉलजी सपॉर्ट करती है। फोन हुवावे वायरलैस क्विक चार्ज सपॉर्ट के साथ आता है। इसके अलावा यह आईपी68 रेटिंग के साथ आता है यानी धूल व पानी से सुरक्षित रहेगा। मेट 20 प्रो 3डी फेस अनलॉक फीचर से लैस है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह 0.6 सेकंड्स में फोन को अनलॉक कर सकता है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top