'फ्रॉड सइयां' में 7 दूल्हनों के पति बने हैं अरशद वारसी, देखिए फिल्म का पहला पोस्टर

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (7 दिसंबर): बॉलीवुड में सर्किट ने नाम से मशहूर अरशद वारसी पिछले कई महीनों से फिल्मी पर्दें से दूर है।  फिल्म में अरशद वारसी एक नहीं बल्कि सात बार शादी करेंगे। जब वो ये सातों शादियां करेंगे तो पिछली पत्नियों को इस बात की खबर ही नहीं लगेगी कि उनका पति शादी करने जा रहे हैं। लेकिन अब एक बार फिर अपना जलवा दिखाने आ रहे है। अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म 'फ्रॉड सइयां' का पहला पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर में अरशद वारसी के साथ सौरभ शुक्ला भी नजर आ रहे है। 

रिलीज पोस्टर में अरशद दुल्हा बने नजर आ रहे है। उनके पिछे 7 दुल्हन खड़ी नजर आ रही है लेकिन सबके चेहरे दिखाई नहीं दे रहे है। इतना ही नहीं दुल्हनों ने अरशद के लगे में माला डाली है और उन्हें खींच रही है।  इस दौरान अरशद वारसी के चेहरे पर बहुत खुशी है। सामने आए पोस्टर में यह भी लिखा हुआ नजर आ रहा है कि 'सारे मर्द कमीने नहीं होते हैं।' इस पूरे वाक्य पर नहीं पर कट लगा हुआ है। इसे आप ऐसे भी देख सकते हैं कि अरशद वारसी यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि, 'सारे मर्द कमीने होते हैं।

बता दें कि फिल्म में अरशद और सौरभ के अलावा एक्ट्रेस एली अवराम भी नजर आने वाली हैं। 'फ्रॉड सइयां' का गाना 'छम्मा छम्मा' पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुका है। बता दें कि फिल्म में 1998 आई फिल्म 'चाइना गेट' का एक गाना 'छम्मा छम्मा' फिर से रिक्रिएट किया जा रहा है। जिसमें एली के साथ अरशद वारसी डांस करते हुए नजर आने वाले हैं।  फिल्म का पोस्टर बहुत ही मजेदार है। 'फ्रॉड सइयां' एक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें अरशद वारसी लीड रोल में नजर आएंगे। बता दें रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा का गाना 'लड़की आंख मारे' में नजर आ रहे है।

फिल्म में अरशद वारसी एक नहीं बल्कि सात बार शादी करेंगे। जब वो ये सातों शादियां करेंगे तो पिछली पत्नियों को इस बात की खबर ही नहीं लगेगी कि उनका पति शादी करने जा रहे हैं। फिल्म 'फ्रॉड सइयां' को प्रकाश झा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है।