News

पुलवामा हमला: अमर जवान ज्योति पर जाकर सैफ अली ने सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड जगत में भी इस समय पुलवामा आतंकी हमले के बाद गमगीन माहौल है। एक्टर सैफ अली खान ने भी इस हमले के बाद दुख जताया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई  (19 फरवरी): बॉलीवुड जगत में भी इस समय पुलवामा आतंकी हमले के बाद गमगीन माहौल है। एक्टर सैफ अली खान ने भी इस हमले के बाद दुख जताया है। अमर जवान ज्योति पर भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सैफ ने कहा कि वह सीआरपीएफ जवानों की फैमली के लिए प्रार्थना करते हैं जिन्होंने हमारे देश के लिए अपनी जान गवाई। इससे पहले भी बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारों ने 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर शोक जताया था। 

एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी पुलवामा हमले के चलते अपना कश्मीर का दौरा रद्द किया था। यही नहीं खुद अमिताभ बच्चन ने इस हमले में मारे 40 जवानों के परिवारवालों की आर्थिक मदद करने के लिए सामने आए थे। हाल ही में हुए जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी हुए आतंकी हमले में तकरीबन 40 से भी ज्यादा सुरक्षाबल शहीद हो गए। हमला इतनी बर्बरता से हुआ कि जिसने भी उस मंजर को देखा वो सहम कर रह गया। अब इस खबर के आने के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। हर क्षेत्र से जुड़े बड़े से छोटे लोग इस हमले की निंदा करते हुए मृत सैनिकों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

पुलवामा अटैक के बाद देश में हिन्दु- मुसलमान के बीच भी कड़वाहट का संचार हो रहा है। इसी का नतीजा है की पूरे देश में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। इसको देखते हुए भारतीयों के दिलों में अपने सैनिकों को खोने का दर्द चरम पर है। ऐसे में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को इस अटैक पर पाकिस्तान का सपोर्ट करने पर कपिल शर्मा के शो से हाथ धोना पड़ा। सोशल मीडिया पर इनके बयान के विरोध के बाद इन्हें कपिल के शो से निकाला गया हालांकि नवजोत ने कहा कि वह अपने राजनीतिक काम में बिजी चल रहे हैं इस लिए यह शो छोड़ रहे हैं। इस शो में इनके बदले अर्चना पूरन सिंह को जज बनाया गया। पुलवामा अटैक में 40 से ज्यादा जवानों की जाने गई हैं। 

इस हमले के बाद पीएम मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था कि वह इस प्रकार का हमला कतई सहन नहीं करेंगे और इसका मुहंतोड़ जवाब देंगे। साथ ही कहा कि जो भी हुआ सही नहीं हुआ। पीएम का भरोसा ही था कि आज भारतीय सैनिकों और इस हमले के मास्टरमाइंड कामरान उर्फ गाजी को सोमवार यानी आज सेना ने मुठभेड़ में करारा जवाब दिया। सेना के बीच ये ऑपरेशन कम से कम 11 घंटे चला इसमें हमारे तीन सैनिक भी मारे गए थे।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top