News

इन मामलों पर नसीरुद्दीन-अनुपम खेर में पहले भी हो चुकी है जुबानी जंग

बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर आमने-सामने आ गए हैं। अपने अभिनय से लोहा मनवाने वाले नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर की जुबानी जंग छिड़ गई है। नसीरुद्दीन शाह में एक इंटरव्यू में अनुपम खेर को मसखरा कहा तो अनुपम खेर ने जवाब में कहा कि कुछ पदार्थों का सेवन करने की वजह से सही-गलत भूल गए हैं नसीरुद्दीन। एक्टर अनुपम यही नहीं रुके उन्होंने नसीरुद्दीन को फ्रस्ट्रेटेड इंसान बताया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(23 जनवरी): बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर आमने-सामने आ गए हैं। अपने अभिनय से लोहा मनवाने वाले नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर की जुबानी जंग छिड़ गई है। नसीरुद्दीन शाह में एक इंटरव्यू में अनुपम खेर को मसखरा कहा तो अनुपम खेर ने जवाब में कहा कि कुछ पदार्थों का सेवन करने की वजह से सही-गलत भूल गए हैं नसीरुद्दीन। एक्टर अनुपम यही नहीं रुके उन्होंने नसीरुद्दीन को फ्रस्ट्रेटेड इंसान बताया है।

फिल्म ए वेडनेस्डे में जब दोनों एक्टर एक दूसरे के आमने-सामने नजर आए थे, तो किसे पता था कि ये बहस पर्दे तक सीमित नहीं रहने वाली है, बल्क‍ि इसका रुख तो पर्दे के बाहर सियासी मैदान तक चलेगा। दरअसल, ये कोई पहली बार नहीं है जब दोनों एकटर में बहस छिड़ी हो। इससे पहले भी कश्मीरी पंडित विस्थापन और बुलंदशहर हिंसा मामले में दोनों के बीच तीखी नोंक-झोंक देखी गई है।

साल 2016 में जब कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास को लेकर राजनीतिक मामला गर्माया था, तब उसमें बॉलीवुड के सितारों ने भी अपनी राय रखी थी। चूंकि अनुपम खेर खुद कश्मीरी पंडित हैं, तो उन्होंने कश्मीरी पंडितों के समर्थन में आवाज उठाई थी। इस पर नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम पर तंज कसते हुए कहा था, 'वो व्यक्त‍ि जो आजतक कश्मीर में नहीं रहा, आज कश्मीरी पंडितों के लिए लड़ रहा है। अचानक वो एक विस्थापित इंसान बन गया है। वहीं जिसके बाद अनुपम ने नसीरुद्दीन को जवाब दिया, तब तो लॉजिक ये बनता है कि NRI को भी भारत के बारे में बिल्कुल नहीं सोचना चाहिए। जिसके बाद ये मामला आगे बढ़, और डायरेक्टर मधुर भंडाकर के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स ने अनुपम को सपोर्ट किया था। 

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने CAA-NRC प्रदर्शन को लेकर कड़ी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि अनुपम एक जोकर हैं। उन्हें गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं है। एनएसडी, एनएफटीआईआई के दौर के उनके कई समकालीन लोग उनके साइकोपैथ नेचर के बारे में बता सकते हैं, ये उनके खून में है। लेकिन बाकी लोग जो इनका समर्थन कर रहे हैं उन्हें फैसला करना चाहिए कि आखिर वे किसका सपोर्ट कर रहे हैं। उन्हें हमें हमारी जिम्मेदारी बताने की जरुरत नहीं है, हम जानते हैं कि हमारी जिम्मेदारियां क्या हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top