News

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा ने की मारपीट, केस दर्ज

चर्चित अभिनेता नसीरुद्दीन (Naseeruddin Shah) की बेटी पर एक क्लिनिक में मारपीट (Daughter0 करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि नसीरुद्दीन शाह की बेटी

heeba-shah

दीपक दुबे, न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (25 जनवरी): चर्चित अभिनेता नसीरुद्दीन (Naseeruddin Shah) की बेटी पर एक क्लिनिक में मारपीट (Daughter0 करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि नसीरुद्दीन शाह की बेटी और अभिनेत्री हीबा शाह ने वेटनरी (Veterinary) क्लिनिक (Clinic) में महिला कमर्चारियों के साथ मारपीट की। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। वेटनरी क्लिनिक ने हीबा शाह के खिलाफ मुम्बई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप की हीबा ने 16 जनवरी को वेटनरी  क्लिनिक के 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की। क्लिनिक प्रशासन ने मुम्बई पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दिया है। पुलिस ने अभिनेत्री हीबा शाह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

heeba-shah

जानकारी के मुताबिक 16 जनवरी को वर्सोवा के वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली अभिनेत्री हीबा शाह की दोस्त सुप्रिया शर्मा ने वेटनरी क्लिनिक में नसबंदी के लिए दो बिल्लियों के लिए स्लॉट बुक किए। लेकिन कुछ कारण वश वो नहीं जा सकी, इसलिए हीबा दोनों बिल्लियों को लेकर वहां पहुचीं थीं। क्लिनिक प्रशासन के मुताबिक 16 जनवरी को 2.50 दोपहर के करीब हीबा बिल्लियों को लेकर आती है। यहां के कर्मचारियों ने उन्होंने 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहा, क्योंकि क्लिनिक में सर्जरी चल रही थी। आरोप है कि कुछ मिनट बाद ही हीबा गुस्से में आ गई और वहां काम करने वाले लोगों को धमकाने लगी। 

Watch Video : Naseeruddin Shah की बेटी की गुंडागर्दी

naseeruddin-shah

बताया जा रहा है कि जैसे ही वहां मौजूद कर्मचारियों ने इलाज से पहले हीबा शाह को बिल्लियों के इलाज के लिए पेपर साइन करने के लिए कहा वो और भड़क गईं और क्लिनिक स्टाफ को भला बुरा कहने लगीं। इसके बाद जब क्लिनिक के स्टाफ ने हीबा को जाने के लिए कहा तो वो 2 महिला स्टाफ के साथ मारपीट, गालीगलौज और भला बुरा कहने लगीं। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने NC दर्ज किया है अभिनेत्री हीबा के खिलाफ IPC 323, 504 और 506 के तहत और जांच में जुट गई है। गौरतलब है कि हीबा नसीरुद्दीन शाह की पहली पत्नी की बेटी है।

यह भी पढ़े :- 'मसखरा' तंज पर अब अनुपम खेर का नसीरुद्दीन शाह को करारा जवाब- शेयर किया वीडियो क्लिप

(Image Credit: Google)


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top