News

नागिन मौनी ने दिखाए सेक्सी डांस मूव्स, गाना सुन आप भी लगेंगे थिरकने

टीवी की नागिन मौनी रॉय का जलवा हर तरफ बरकरार रहता है। मौनी रॉय अब बॉलीवु़ड की ऊंचाईयों को छू रही हैं। मौनी के सितारे इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही में मौनी ने फिल्म गोल्ड के जरिए सफलता पाई है। अपनी पहली फिल्म से मौनी अब 100 करोड़ी हीरोइन बन गई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 दिसंबर): टीवी की नागिन मौनी रॉय का जलवा हर तरफ बरकरार रहता है। मौनी रॉय अब बॉलीवु़ड की ऊंचाईयों को छू रही हैं। मौनी के सितारे इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही में मौनी ने फिल्म गोल्ड के जरिए सफलता पाई है। अपनी पहली फिल्म से मौनी अब 100 करोड़ी हीरोइन बन गई है। अब मौनी ने फिर से अपना जलवा दिखाया है। दरअसल हाल ही में मौनी ने फिल्म केजीएफ एक धमाकेदार आईटम डांस किया है। 

फिल्म में मौनी रॉय ने गली गली गाने को रीक्रिएट किया है। हाल ही में रिलीज किए गए इस गाने में मौनी के लटकों झटकों पर आप भी फिदा हो जाएंगे। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। नेहा की आवाज और मौनी के सेक्सी डांस मूव्स बिल्कुल परफेक्ट कॉम्बिनेशन को बयां कर रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुआ ये गाना अब सोशल मीडिया पर भी छा गया है। गाने में मौनी के अलग अलग लुक्स दिख रहे हैं। साथ ही वो फिल्म के हीरो कन्नड़ सुपरस्टार यश कुमार पर डोरे डालती नजर आ रही हैं। गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। गाना वाकई में ब्लॉकबस्टर होने वाला है। 

बता दें कि ये गाना सनी देऑल और जैकी श्रॉफ की फिल्म त्रिदेव के गाने गली गली में फिरता है तू क्यों का रीक्रिएटेड वर्जन है। बता दें कि साउथ की फिल्म केजीएफ शाहरुख खान की फिल्म जीरो से टकराने वाली है। दोनों ही फिल्में इसी महीने 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। केजीएफ इस साल की साउथ की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक बताई जा रही है। फिल्म में एक्टर यश एक गैंगस्टर के रोल में हैं। ये फिल्म कई भाषओं में रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म हिंदी में भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन को फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी अपने प्रोड्क्शन हाउस एक्सेल एंटरटनमेंट से रिलीज कर रहे हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top