News

Mission Mangal Trailer: देशभक्ति से भरी अक्षय कुमार की फिल्म

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में मंगल ग्रह और अंतरिक्ष पर भारत की सफलता को दिखाया गया. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(18 जुलाई): बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में मंगल ग्रह और अंतरिक्ष पर भारत की सफलता को दिखाया गय। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक बात तो साफ है कि इस 15 अगस्त को अक्षय कुमार एक बार फिर देशभक्ति की भावना से लबरेज फिल्म ला रहे हैं। सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी इस फिल्म की जान हैं। एक-एक किरदार की इस फिल्म में अलग पहचान है. इसके साथ ही ट्रेलर में नासा की दखल अंदाजी का भी जिक्र है।

करीब 3 मिनट के इस ट्रेलर में पहले फेल होने और बाद में चुनौतियों का सामना करते हुए 'मिशन मंगल' पूरा करने तक के सफर को बखूबी दर्शाया गया है। फिल्म की सबसे खास बात इसकी सभी महिला किरदार हैं। हर किरदार की निजी जिंदगी की झलक भी ट्रेलर में दिखाई गई है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि आम आदमी की तरह दिखने वाले कुछ लोगों की टीम ने मिलकर आसाधारण काम कर दिया। इस टीम का नेतृत्व किया अभिनेता अक्षय कुमार ने, यहां देखें इस फिल्म का ट्रेलर-

ये फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो रही है। ऐसे में अगर कहें कि देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने बेस्ट रिलीज डेट चुनी है तो गलत नहीं होगा। इस फिल्म में अक्षय इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के एक सीनियर साइंटिस्ट का किरदार निभाने जा रहे हैं। साल 2013 में सतीश धवन स्पेस सेंटर से PSLV C25 रॉकेट लॉन्च किया गया था। इस फिल्म के निर्देशक जगन शक्ति की ये पहली फिल्म है। जगन ने इससे पहले फिल्म 'हॉलिडे' (2014) और 'पैडमैन' (2018) में अक्षय कुमार के साथ काम किया है। वो इन फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक मौजूद रहे और अक्षय के साथ काम करने का अनुभव उनको है। 'मिशन मंगल' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top