News

#MeToo: 'मेरे कपड़े उतरवाना चाहता था साजिद खान ' !

साजिद को लेकर सलोनी चोपड़ा, राशेल व्हाइट और पत्रकार करिश्मा उपाध्याय समेत मंदाना करीमी ने सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। इसके बाद साजिद हाउसफुल 4 से बाहर हो गए है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (14 अक्टूबर): इस बात में कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड में कदम कदम पर धोखा है। हर दूसरा शख्स आपसे कॉन्प्रोमाइज यानि समझौता करने की बात करता है। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में #MeToo पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। साजिद को लेकर सलोनी चोपड़ा, राशेल व्हाइट और पत्रकार करिश्मा उपाध्याय समेत मंदाना करीमी ने सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। इसके बाद साजिद हाउसफुल 4 से बाहर हो गए है। 

इसके अलावा फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है। साजिद को लेकर उनके इंड्स्ट्री वाले दोस्त भी हैरान हैं। अब लीजिए साजिद पर एक और एक्ट्रेस ने आरोप लगाए हैं। दरअसल एक्ट्रेस सिमरन सूरी ने साजिद पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। सिमरन ने हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि, साजिद ने मुझे फिल्म हिम्मतवाला की कास्टिंग के दौरान फोन किया था और कहा था कि मैं उनके पास जाकर फिल्म का ऑडिशन दूं। मुझे नहीं पता था कि उन्हें मेरा नंबर कहां से मिला। मैं उनके जुहू वाले ऑफिस गई और मुझे पहले लगा था कि वो उनका ऑफिस है लेकिन वो उनका घर था। जब मैं वहां गई तो वो शॉर्ट्स और बनियान में ट्रेडमिल पर नजर आए और ये देखकर मैं काफी चौंक गई क्योंकि मुझे लगा कि ये प्रोफेशनल मीटिंग होगी।

 पहले वो मुझे घूरते रहे। मुझे कहते हैं कि कैसी है मेरी बॉडी लेकिन उसके बाद वो मुझे कहते हैं कि अपने कप़डे उतारो और कहते हैं कि मुझे तुम्हारी बॉ़डी देखनी है। ये सुन अचंभे में पड़ गई। मैने देखा उनके यहां दीवाल पर उनकी और जैकलीन की फोटो लगी हुई है जिसमें दोनों एक दूसरे को हग कर रहे हैं। मैने बोला भी आपके पास गर्लफ्रैंड हैं इतनी अच्छी तो कहते हैं कि मैं एक डायरेक्टर हूं तो मुझे तुम्हारी बॉडी देखनी पड़ेगी। इसके बाद वो मेरे पास आकर मेरे टॉप को खिसकाने लगे। साथ ही कहते हैं कि अपने क्लीवेज तो दिखा। मैं बिल्कुल डर गई औऱ सहम गई। 

इसके बाद मैं उन्हें गाली देते हुए चिल्लाते हुए वहां से चली गई। जब मैं उस पर चिल्ला रही थी तो कहते हैं कि धीरे धीरे बोल बगल वाले कमरे में मेरी मां है। मैने कहा तुम्हारे घर पर मां है और तुम किसी लड़की को बुलाकर घर पर ये कर रहे हो। ये सब बोलने के बाद मैं चली गई। इसके बाद साजिद ने मुझे फोन किया औऱ कहते हैं कि अब हमें साथ काम करना है तो एक दूसरे को जानना भी जरूरी है। इसके बाद मैने उन पर चिल्लाया और फोन रख दिया। बता दें कि सिमरन सूरी ने इसके अलावा भी चौंकाने वाले खुलासे किए है। फिलहाल साजिद फिल्म हाउसफुल 4 से हट गए हैं और अब उन पर एक औऱ आरोप लगा है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top