News

सिद्धार्थ का पक्ष का लेने पर बिग बॉस पर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, छोड़ा शो देखना

बिग बॉस में आजल कल खूब मसाला देखा जा रहा है। शो अपने अंतिम पड़ाव पर है , यही वजह है कि लोग शो के एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते। बता दे कि वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) घर से बाहर हो गई है। शेफाली ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में एंट्री मारी थी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(27 जनवरी):   बिग बॉस में आजल कल खूब मसाला देखा जा रहा है। शो अपने अंतिम पड़ाव पर है , यही वजह है कि लोग शो के एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते। बता दे कि वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला  (Shefali Jariwala)   घर से बाहर हो गई है। शेफाली ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में एंट्री मारी थी।  उनके सफर में भी काफी बदलाव देखा गया। शो में कुछ न कुछ नया देखने के लिए मिल रहा है और लोग भी शो को देखने के बाद अपने रिएक्शन दे रहे है। वहीं  'बिग बॉस 13' को लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) भड़कीं नजर आईं। उन्होंने 'बिग बॉस 13' पर लगातार एक ही कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को हीरो बनाने का आरोप लगाया। साथ ही एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा कि वह 'बिग बॉस' के तरफ से लगातार एक ही पक्ष को दिखाने के लिए शो को देखना बंद कर रही हैं। मीरा चोपड़ा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

 

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने अपने ट्वीट में 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) पर गुस्सा दिखाते हुए लिखा, "मैंने बिग बॉस देखना बंद कर दिया है, क्योंकि शो के निर्माता बार-बार सिद्धार्थ शुक्ला को हीरो बना रहे हैं, जो कि असली में एक विलेन है. शो को देखने का क्या तुक बनता है जब सब जानते हैं कि यह फिक्स्ड है. वह सिद्धार्थ शुक्ला को भले ही शो का विजेता बना सकते हैं, लेकिन 'बिग बॉस 13' के असली विजेता आसिम रियाज (Asim Riaz) और रश्मि देसाई ही हैं। 'बिग बॉस 13' को लेकर मीरा चोपड़ा के इस ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

बता दें कि मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हर मुद्दों से जुड़ी राए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।  'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) को लेकर अक्सर एक्ट्रेस ट्वीट कर शो के बारे में अपनी राय पेश करती हैं। हालांकि, उन्होंने अब ट्वीट कर फैंस को बता दिया है कि उन्होंने बिग बॉस देखना बंद कर दिया है. बता दें कि मीरा चोपड़ा एक एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी हैं। उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. बॉलीवुड में आखिरी बार सेक्शन 375 में नजर आई थीं. इसके अलावा वह जल्द ही नास्तिक में भी दिखाई दे सकती हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top