News

अब अमेरिका में रहती है सलमान की ये हीरोइन

'सनम बेवफा' सलमान खान के शुरूआती करियर की एक सुपरहिट फिल्म थी। फिल्म के साथ-साथ गाने भी बहुत हिट हुए थे। इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम

'सनम बेवफा' सलमान खान के शुरूआती करियर की एक सुपरहिट फिल्म थी। फिल्म के साथ-साथ गाने भी बहुत हिट हुए थे। इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था चांदनी नाम की एक्ट्रेस ने। पहली फिल्म सुपरहिट रही लेकिन चांदनी की चमक ज्यादा दिनों तक बॉलीवुड में नहीं रही। 'सनम बेवफा' सहित चांदनी ने 1991 से 1996 तक कुल 10 फिल्‍मों में काम किया, लेकिन असफल फिल्‍मों की लंबी होती फेहरिस्‍त को देख उन्‍होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। बड़े पर्दे पर चांदनी आख‍िरी बार 1996 में फिल्‍म 'हाहाकार' में नजर आई थीं। वह 1993 में रिलीज '1942: ए लव स्‍टोरी' में भी चंदा के किरदार में थीं। चांदनी का असली नाम नवोदिता शर्मा है। लेकिन वह चांदनी के नाम से ही जानी जाती हैं। देश छोड़ परदेस में बस चुकीं चांदनी आज दो लड़कियों की मां हैं। आज चांदनी बॉलीवुड से गुमनाम हैं लेकिन विदेश में खूब चर्चा बटोर रही हैं। फिल्मों और चकाचौंध से कोसों दूर चांदनी अब एक डांस टीचर बन गई हैं। चांदनी अमेरिका के ऑरलेंडो में एक डांस इंस्टीट्यूट चलाती हैं। डांस सिखाने के अलावा चांदनी इंटरनेशनल लेवल पर कई डांस शोज भी कर चुकी हैं असल में चांदनी पांच साल की उम्र से ही मॉडर्न और क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग कर रही थीं। फिल्‍मों में करियर संवर नही सका तो उन्‍होंने अपने डांस के सपने को साकार किया।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top