News

रणवीर सिंह ने '83' का मोशन पोस्टर किया लॉन्च, ये रहे मौजूद

फिल्म जगत के माने हुए सुपरस्टार कबीर खान (Kabir Khan) ने जबसे अपनी आने वाली फिल्म '83' की घोषणा की है तभी से यह फिल्म (Film) चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(26 जनवरी): फिल्म जगत के माने हुए सुपरस्टार कबीर खान (Kabir Khan) ने जबसे अपनी आने वाली फिल्म '83' की घोषणा की है तभी से यह फिल्म (Film) चर्चा का केंद्र बनी हुई है। पिछले कुछ दिनों से इसकी स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक रिलीज किए जा रहे थे। अब इसका मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें '83' की पूरी टीम दिखाई दे रही है। इस फिल्म की पोस्टर चेन्नै में फिल्म के लीड ऐक्टर रणवीर सिंह ने रिलीज किया जहां फैन्स के साथ ही कपिल देव और साउथ के सुपरस्टार कमल हासन भी मौजूद थे।

गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले ही रिलीज किए गए इस पोस्टर में पूरी टीम ऐक्शन में दिखाई दे रही है और बैकग्राउंड में तिरंगा दिखाई दे रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन कपिल देव की भूमिका में हैं। इसके अलावा सुनील गावस्कर के रोल में ताहिर राज भसीन, के श्रीकांत के रोल में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रोल में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा के रोल में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रोल में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद के रोल में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रोल में निशांत दहिया, मदन लाल के रोल में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रोल में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू के रोल में ऐमी विर्क, दिलीप वेंगसरकर के रोल में आदिनाथ कोठारे, रवि शास्त्री के रोल में धायरा करवा, सुनील वाल्सन के रोल में आर बद्री और पीआर मान सिंह के किरदार में पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

लॉन्च इवेंट में रणवीर सिंह ने फिल्म से जुड़ी अपनी यादें और कपिल देव से जुड़े इंटरेस्टिंग फैक्ट्स भी फैन्स के साथ शेयर किए। इसके साथ ही रणवीर और जीवा ने डांस परफॉर्मेंस भी दी।फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।बता दें कि यह फिल्म साल 1983 में भारतीय टीम द्वारा क्रिकेड वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर आधारित है। मल्टी-स्टारर यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top