News

इन बॉलीवुड सितारों ने पुलवामा के शहीदों को किया याद, दी भावभीनी श्रद्धांजलि

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश शोक में डूब गया था। हर देशवासी की आंखों में आंसू थे और आतंक का सबक सिखाने का जूनून भी दिखाई दे रहा था।

SHAHRUKH KHAN

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(14 अगस्त): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश शोक में डूब गया था। हर देशवासी की आंखों में आंसू थे और आतंक का सबक सिखाने का जूनून भी दिखाई दे रहा था, क्योंकि इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। इस हमले की निंदा खेल जगत से लेकर बॉलीवुड के सितारों ने भी खूब की थी। अब बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों ने पुलवामा हमले के शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्तिक आर्यन और टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकारों ने एक वीडियो शूट किया है जिसका नाम है 'तू देश मेरा', यह गाना पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि है। अब शाहरुख खान ने भी इस वीडियो के लिए शूट किया। शाहरुख ने मुंबई स्टूडियो में इस गाने की शूटिंग की। वीडियो मेकर्स ने यह 4 मिनट का वीडियो शूट करने के लिए शाहरुख खान का आभार प्रकट किया वहीं शाहरुख ने कहा कि वो इस वीडियो का हिस्सा बनकर खुश हैं। हैप्पी प्रोडक्शन के एमडी अभिषेक मित्रा ने कहा, 'यह कहना कम होगा कि हम शाहरुख के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड थे। वो इस हफ्ते सफर कर रहे थे और बिजी थे। हम आभारी हैं कि उन्होंने शूट के लिए समय निकाला। हमने आधी रात के बाद महबूब स्टूडियो में शाहरुख के पार्ट को शूट किया।'CRPF डे पर रिलीज होने वाला था टीजरSGHAHRUKH-KHANइस गाने का टीजर सीआरपीएफ डे के मौके पर रिलीज होना था लेकिन बाद में इस पोस्टपोन कर दिया गया था। अब यह गाना स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगा, हालांकि इसकी तारीख अब तक फाइनल नहीं हुई है।

CRPF ने ट्वीट कर कहा- शुक्रिया

सीआरपीएफ ने ट्वीट कर उन सभी सेलेब्स को शुक्रिया कहा है जो इस गाने 'तू देस मेरा' का हिस्सा बने। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हम शाहरुख खान को पुलवामा हमले के शहीदों के लिए इस श्रद्धांजलि गीत को फिल्माने के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।' उन्होंने दूसरा ट्वीट कर ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्तिक आर्यन और टाइगर श्रॉफ को भी धन्यवाद कहा।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top