News

जाने क्यों फूट-फूट कर रोई दीया मिर्जा, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वीडियो में दीया भावुक नजर आ रही है। वो किसी मुद्दे पर बात कर के फूट-फूटकर रो रही है। बता दे कि हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर के एक फेस्टिवल (Jaipur Literature Festival) में शिरकत की थी।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (28 जनवरी):   बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा  (Dia Mirza) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही हैं। वीडियो में दीया भावुक नजर आ रही है। वो किसी मुद्दे पर बात कर के फूट-फूटकर रो रही है। बता दे कि हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर के एक फेस्टिवल (Jaipur Literature Festival)  में शिरकत की थी। यह फेस्टिवल क्लाइमेट चेंज (जलवायु परिवर्तन) (Climate Emergency)  पर आधारित एक सेशन इवेंट था। शो के आखिरी दिन क्लाइमेट चेंज पर अपनी बात रखते हुए वह इतनी भावुक हो गई कि स्टेज पर ही रोने लगीं।

इस वीडियो में दीया जलवायु के दिन-ब-दिन बिगड़ते हालातों को लेकर रोते हुए कह रही हैं, "किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें। अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें। दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने आगे कहा, "उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है. यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है." तभी दीया मिर्जा के लिए एक शख्स टिशू पेपर लेकर आता है, जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, "धन्यवाद, मुझे पेपर की जरूरत नहीं है" दीया मिर्जा की बाते सुनकर वहां मौजूद हर कोई उनके लिए जोरदार तालियां बजाना शुरू कर देता है।

यह भी पढ़े :- दीया मिर्जा ने ब्लैक साड़ी में दिखाई अपनी कातिल अदाएं, तस्वीरें हुई वायरल

 एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अलग अलग रिएक्शन दे रहे है। दीया मिर्जा जलवायु परिवर्तन कार्यकर्ता हैं और एक्ट्रेस अकसर बढ़ते प्रदुषण को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा करती नजर आती हैं. हाल ही में महाराष्ट्र में आरे जंगल काटे जाने का दीया ने खुलकर विरोध किया था, इस दौरान उन्होंने प्रदर्शन भी किया था.


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top