News

Children's Day Spl- अभी से ही स्टार बन गए हैं ये बच्चे, इनकी क्यूटनेस का है हर कोई दीवाना

आजकल स्टार किड्स के चर्चे खूब रहते हैं। अक्सर बॉलीवु़ड के इन स्टारकिड्स की खबरें आती रहती हैं। सोशल मीडिया पर ये स्टारकिड्स आए दिन अपनी तस्वीरों के जरिए छाए रहते हैं। ऐसे कई स्टार हैं, जिनकी फिल्में नहीं चल रही हैं और ना ही वो खबरों में रहते हैं। लेकिन अपने बच्चों के चलते वो भी मीडिया पर में सुर्खियां बनाते रहते हैं। आइए देखते हैं बॉलीवुड को वो क्यूट स्टारकिड्स जिनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है।

आजकल स्टार किड्स के चर्चे खूब रहते हैं। अक्सर बॉलीवु़ड के इन स्टारकिड्स की खबरें आती रहती हैं। सोशल मीडिया पर ये स्टारकिड्स आए दिन अपनी तस्वीरों के जरिए छाए रहते हैं। ऐसे कई स्टार हैं, जिनकी फिल्में नहीं चल रही हैं और ना ही वो खबरों में रहते हैं। लेकिन अपने बच्चों के चलते वो भी मीडिया पर में सुर्खियां बनाते रहते हैं। आइए देखते हैं बॉलीवुड को वो क्यूट स्टारकिड्स जिनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है।

तैमूर अली खानआज अगर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा किसी स्टारकिड के चर्चे होते हैं तो वो हैं सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर। आलम ये है कि आज तैमूर के चर्चे स्टार्स से ज्यादा होते हैं। हर कोई तैमूर को देखने के लिए बेताब रहता है। तैमूर की कोई भी खबर आती है तो वो तुरंत ही मीडिया में आग की तरह फैल जाती है। दर्शक तैमूर की एक पिक्चर के लिए भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। तैमूर की एक झलक पाने के लिए फैंस की बेताबी का अंदाजा आप सोशल मीडिया से लगा सकते हैं। इतना ही नहीं तैमूर तो अपने मम्मी पापा यानि सैफ और करीना से ज्यादा खबरों में रहते हैं। खैर अब इसमें कोई शक नहीं है कि बी-टाउन के सबसे क्यूट किड हैं तैमूर।

इनाया नओमी खेमू-तैमूर की बहन इनाया भी उनकी तरह ही अभी से पॉपुलर हो गई हैं। सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया अभी से ही लोगों के दिलों में बस चुकी है। नन्ही इनाया की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है। जहां तैमूर की तस्वीर नहीं नजर आती है। वहां लोग इनाया की तस्वीर को देखकर अपना दिल भर लेते है। तैमूर के साथ साथ इनाया भी बेहद क्यूट और पॉपुलर है।

अबराम खानबॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स के चर्चे हर तरफ होते हैं। हर कोई स्टार किड्स का दीवाना है। ये स्टार किड्स की सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं। पॉपुलर स्टारकिड्स की लिस्ट में किंग शाहरुख खान के बेटे अबराम का भी नाम आता है। अबराम भी बॉलीवुड के क्यूट बच्चों में से एक हैं। अक्सर सोशल मीडिय़ा पर भी अबराम की पिक्चर्स वायरल होती रहती हैं। कभी वो भाई आर्यन के साथ मस्ती करते दिखते हैं, तो कभी बहन सुहाना के साथ घूम रहे होते हैं। अबराम की पॉपुलेरिटी भी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। ऐसा लगता है कि शाहरुख जितना स्टारडम अबराम को अभी से ही मिल गया है।

मीशा कपूरक्यूट किड्स की बात हो रही हो और शाहिद कपूर की बेटी मीशा का नाम इसमें ना आए ऐसा कैसे हो सकता है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा भी बॉलीवुड की क्यूटेस्ट किड्स में से एक हैं। मीशा भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अक्सर मीशा की पिक्चर्स वायरल होती रहती हैं। चाहे पापा शाहिद हो या फिर मम्मी मीरा, दोनों के साथ ही मीशा की मस्ती इंटरनेट पर लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। मीशा अभी से ही बॉलीवुड की क्यूट स्टारकिड बन चुकी हैं। मीशा की पॉपुलेरिटी भी अक्सर शाहिद की वाइफ मीरा और खुद उन्हें खबरों में लाती रहती हैं। बीते दिनों ही मीशा कपूर के भाई जैन कपूर भी आ गए हैं। एक तस्वीर के बाद अब धीरे धीरे जैन भी पॉपुलर स्टारकिड बन रहे हैं।

आराध्या बच्चनबच्चन परिवार की लाड़ली हैं आराध्या। अभिषेक बच्चन औऱ ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या भी बेहद क्यूट हैं। आराध्या की पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। इसके अलावा दादा अमिताभ बच्चन की बेहद लाड़ली हैं आराध्या। बिग बी ग्रैंड स्टार डॉटर आराध्या अब पांच साल की हो गयी हैं। हर स्टार किड्स की तरह आराध्या भी काफी पॉपुलर हैं। ऐश्वर्या के साथ अक्सर आराध्या नजर आती रहती हैं। इसी साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश अपने साथ बेटी आराध्या को भी ले गई थीं। दोनों की प्रेजेंस ने खूब खबरें बनाई। आराध्या अब धीरे धीरे बड़ी हो रही हैं। आराध्या भी टॉप स्टारकिड्स में से एक हैं।

लक्ष्य कपूरतुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी अब खबरों में रहते हैं। लक्ष्य की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। दादा जितेंद्र के बेहद लाड़ले हैं लक्ष्य। इतना ही नहीं अक्सर बुआ एकता के साथ लक्ष्य मस्ती करते नजर आते हैं। लक्ष्य के साथ कई बॉलीवुड के स्टार्स भी मस्ती कर चुके हैं। तब्बू कुछ दिन पहले ही लक्ष्य के साथ मस्ती करती दिखी थी। वैसे तो तुषार इन दिनों फिल्मों में कम ही दिखते हैं। लेकिन बेटे लक्ष्य के चलते वो भी खबरों में रहते हैं। बता दें तुषार सेरोगेसी के जरिए बेटे लक्ष्य के सिंगर फादर बने हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top