News

जबर्दस्त है एवेंजर्स एंडगेम' का क्रेज, रिलीज से पहले ही बिके 10 लाख टिकट

'एवेंजर्स एंडगेम' के इस सीरीज के फैंस सुपर एक्साइटेड हैं। फिल्म की टिकट के लिए इस फिल्म के फैंस खूब लंबी लाइनों में भी लगने से नहीं कतरा रहे। सुपरहीरो से सजी इस फिल्म ने केवल एक दिन में 10 लाख टिकटों के साथ बिक्री के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 अप्रैल):  'एवेंजर्स एंडगेम' के इस सीरीज के फैंस सुपर एक्साइटेड हैं। फिल्म की टिकट के लिए इस फिल्म के फैंस खूब लंबी लाइनों में भी लगने से नहीं कतरा रहे। सुपरहीरो से सजी इस फिल्म ने केवल एक दिन में 10 लाख टिकटों के साथ बिक्री के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। बुकमाइशो से पता चला कि हर सेकेंड में 18 टिकटों की बुकिंग हुई। भारत के सिनेमाघरों में यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 26 अप्रैल को रिलीज होगी।

एवेंजेर्स : एंडगेम्स' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है, जो 'कैप्टन मार्वल' के बाद रिलीज हो रही है। कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और ब्री लार्सन आदि शामिल हैं। डिजनी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा 'एवेंजेर्स : एंडगेम्स' केवल एक फिल्म नहीं है, यह 22 फिल्में एक दशक की लंबी यात्रा का एक महाकाव्य है जिसे प्रशंसकों ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के रूप में हमारे साथ देखा। देश भर में दर्शकों द्वारा दिखाई गई अभूतपूर्व रुचि इस बात का प्रमाण है कि कैसे यह प्रशंसकों के लिए सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और हम इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को ट्वीट किया कि 'एवेंजेर्स: एंडगेम्स' की एडवांस बुकिंग अनसुनी और अभूतपूर्व है। 2018 और 2019 में खुलने वाले कई हिंदी दिग्गजों की तुलना में बहुत बेहतर है। दिल्ली और मुंबई जैसे महानगरों में रुचि अधिक रही है।   


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top