News

अक्षय और सलमान ने ढिंचैक पूजा का बनाया मजाक, सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हुई पूजा

मुंबई (15 जनवरी): बिग बॉस-11 के फिनाले में फाइनली अक्षय कुमार और सलमान ख़ान के इग्नोर गेम का दी एंड हो गया.. सीज़न-11 के फिनाले में सलमान ने अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे को शो का विनर एनाउंस कर दिया। वहीं फिनाले में आई ढिंचैक पूजा ने अपनी बेसुरी आवाज़ से एक बार फिर लोगों के साथ इमोशनल अत्याचार किया.. अक्षय और सलमान के साथ तो ढिंचैक पूजा ने एक के बाद अपने तीन सॉन्ग्स से जनता को ट्रॉचर किया । ढिंचैक पूजा के इस ट्रॉचर से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया.. लोगों ने उनके साथ साथ सलमान और अक्षय को भी जमकर ट्रॉल किया है. एक यूज़र ने लिखा अक्षय कुमार ने अपना बाल इसलिए शेव कर लिए कि कहीं ढिंचैक पूजा के जुएं उनके बालों में ना आ जाए। 

Akshay Kumar shaved his head beforehand because of Dhinchak Pooja and the lice in her hair.???????????? *sorry not sorry* #BiggBoss11

— Falguni❤ (@FalguniRanpise) January 14, 2018

ढिंचैक पूजा के बेसुरे गाने पर एक और यूज़र कमेन्ट करते हुए कहता है कि कोई प्लीज ढिंचैक पूजा को रोको। अब बर्दाश्त नहीं होता। 

Please someone stop Dhinchak pooja. It's unbearable???? #BB11Finale pic.twitter.com/kiWuycKEoI

— Sweety Yadav (@sweety__yadav) January 14, 2018

ढिंचैक पूजा के इस ट्रॉचर से हैरान परेशान एक और यूज़र लिखता है कि ढिंचैक पूजा बिग बॉस की नींबू मिर्ची है।आपको बता दें कि सीज़न-11 में जिस शाम ढिंचैक पूजा की इंट्री हुई थी.. उस शाम उन्होंने् शो के होस्ट सुल्तान की भी अपनी बेसुरी आवाज़ से बैन्ड बजा दी थी । अपने शो में ढिंचैक पूजा का वेलकम करने के बाद सलमान  ढिंचैक  पूजा का मजाक बनाने में भी पीछे नहीं रहे। ढिंचैक पूजा जब बिग बॉस के घर में इंटर हुईं थीं.. तो उन्हें देखकर शो के दूसरे कंटेसटेन्ट्स भी हैरान और परेशान हो गए थे। 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top