News

वायु सेना ने पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा, सलमान ने इंडियन एयरफोर्स को किया सैल्यूट !

भारतीय वायु सेना के शौर्य को पूरा देश सलाम कर रहा है वहीं बॉलीवुड का जोश भी कम नहीं है। सलमान खान ने भी इंडियन एयरफोर्स को सैल्यूट किया है और आतंकी कैंपो पर हुए हमले पर खुशी जताई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (26 फरवरी): पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक 2 किया है और इस बार कमान इंडियन एयरफोर्स ने संभाला। भारत ने बयान जारी कर कहा है कि पाकिस्तान में भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों को उड़ा दिया है। करीब 21 मिनट पर भारतीय लड़ाकू  पाकिस्तानी सीमा के भीतर रहे।  भारतीय वायुसेना ने तड़के 3.20 से 3.45 तक ये कार्रवाई की। 12 मिराज 2000 भारतीय लड़ाकू जेट विमानों ने एलओसी के पार जाकर आतंकवादी कैंपों पर निशाना बनाया। आतंकवादियों के अड्डे पर करीब 1000 किलो के बम गिराए। । इस हमले को पुलवामा में CRPF के जवानों पर हुए हमले का जवाब बताया जा रहा है। भारतीय वायु सेना के शौर्य को पूरा देश सलाम कर रहा है वहीं बॉलीवुड का जोश भी कम नहीं है। सलमान खान ने भी इंडियन एयरफोर्स को सैल्यूट किया है और आतंकी कैंपो पर हुए हमले पर खुशी जताई है। 

वरुण धवन ने भी पाकिस्तान पर हुए एयर स्ट्राइक से खुशी जताई है। इंडियन एयर फोर्स की बहादुरी को सैल्यूट किया है। वरुण ने लिखा है जय हिंद 

हेमा मालिनी ने भी पुलवामा ने हुए हमले के बाद भारत के एयर स्ट्राइक की जमकर सराहना की है। इंडियन एयरफोर्स को सैल्यूट किया है। 

निर्मत कौर ने भी इंडियन एयरफोर्स को सलाम करते हुए पाकिस्तान पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक की सराहना की है। 

बॉलीवुड में भी सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट 2 को लेकर बहुत खुशी है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर भारतीय वायु सेना को सलाम किया है। अक्षय ने भारतीय वायुसेना पर गर्व करते हुए लिखा है कि, अंदर घुस के मारो..

संजय दत्त ने भी इंडियन एयरफोर्स को सलाम किया है। उन्होंने लिखा है कि, इंडियन एयरफोर्स को हमारे देश को सुरक्षित रखने के लिए सैल्यूट । जय हिंद। 

अजय देवगन ने भारत की कड़ी कार्रवाई पर ट्वीट किया।  उन्होंने भारतीय वायुसेना को सलाम करते हुए लिखा- Mess with the best, die like the rest । 

कमल हसन ने भी भारत के सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट 2 सराहना की है। कमल हासन खुश है कि बगैर किसी नुकसान ने इंडियन एयरफोर्स ने इस हमले को अंजाम दिया है। 

एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने भी इंडिया के बदले की कार्रवाई पर खुशी जताई है। वो भी इंडियन एयरफोर्स के जवानों को नमन कर रही है।  सेलिना ने लिखा है, '' याद रहे नाम, नमक और निशान। इंडियन एयर फोर्स को नमन। 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top