News

बॉलीवुड की सिंदूर ब्रिगेड में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण

दीपिका को सिंदूर में सजा देख ना जाने कितनी शादीशुदा और कामकाजी महिलाओं ने याद से आज सिंदूर लगा लिया होगा। आपको दिखाते हैं कब-कब बॉलीवुड हसीनाओं ने सिंदूर लगाया और सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

नीतू कुमार, न्यूज 24, नई दिल्ली (22 नवंबर): दीपिका पादुकोण नई नवेली दुल्हन बनी हैं। उनका मांग में सिंदूर खूब फबता है। बेंगलुरु रिसेप्शन में दीपिका ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी।

 ग्रीन कलर की हरी जूलरी उनके लुक को काफी खूबसूरत बना रहा था लेकिन उनके चेहरे पर सबसे ज्यादा रौनक सिंदूर की वजह से दिखी। 

दीपिका ने अपनी मांग को सिंदूर से सजाया था और इस वजह से उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गया। 

न्यूली वेड दीपिका के दमकते रंग रूप की खूब बाते हो रही हैं। दीपिका भारी भरकम  साड़ी और जुलरी में बहुत ही सुंदर दिख रही थी। दीपिका के हैवी ईयरटॉप्स भी उनके लुक को रिच बना रहे थे लेकिन इन सबसे ज्यादा उनके रूप को दमका रहा था मांग में सजा सिंदूर। 

दीपिका ने अपनी मांग में बढ़िया से सिंदूर भरा था जिसकी वजह से वो बहुत हसीन दिख रही थी। दीपिका को सिंदूर में सजा देख ना जाने कितनी शादीशुदा और कामकाजी महिलाओं ने याद से आज सिंदूर लगा लिया होगा। आपको दिखाते हैं कब-कब बॉलीवुड हसीनाओं ने सिंदूर लगाया और सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। 

 ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही मिस वर्ल्ड रही हों। हॉलीवुड की फिल्मों में उन्होंने काम किया। लेकिन वो उतनी ही पारंपरिक भी हैं। ऐश्वर्या अब अपने संस्कारों से जुड़ी हुई हैं। अक्सर वो अपनी मांग में सिंदूर भरी नजर आती है। वो आए दिन मंदिर या फिर पूजा पंडालों में जाती हैं और उन दौरान जब वो सिंदूर लगाएं होती हैं तो उनका दिव्य रूप दिखता है। 

ऐश्वर्या का पूजा पाठ पर बहुत भऱोसा है। आए दिन त्योहारों पर उनका पारंपरिक रूप सामने आता है और उस दौरान वो बहुत खूबसबरत दिखती हैं।

 

ऐश्वर्या जब भी साड़ी पहनती हैं या फिर किसी फंक्शन में जाती हैं उऩका पारंपरिक लुक खूब पसंद किया जाता है।

 

बॉलीवुड में एक रहस्य कही जाती है रेखा । हर कोई जानना चाहता है रेखा के राज। मायानगरी की माया का रहस्य ।  जब जब रेखा किसी फंक्शन या पार्टी में सिंदूर लगाकर पहुंचती हैं तो हर कोई यहीं सोचता है कि रेखा ने किसके नाम का सिंदूर लगाया है। 

रेखा का प्यार , रेखा का घर , और यहां तक कि रेखा की शादी भी एक राज रही।  फिलहाल रेखा की जिंदगी में कोई प्यार है या नहीं ये तो वो ही जाने लेकिन हमेशा रेखा अपनी मांग में सिंदूर लगाएं दिखती हैं....और लोग जानना चाहते है कि आखिर रेखा किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में सजाती है। हाल ही में आशा भोंसले को अवॉर्ड दिया गया और रेखा वहां भी सिंदूर लगाकर पहुंचती हैं। 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन की खूब चर्चा  रही । साथ ही  न्यूली वेड अनुष्का के दमकते रंग रूप पर भी कम बातें नहीं हुई। अनुष्का शर्मा भारी भरकम बनारसी साड़ी और हेरीटेज अनकट डायमंड चोकर में बहुत ही सुंदर दिख रही थी। 

अनुष्का के हैवी झूमके भी उनके लुक को रिच बना रहे थे लेकिन इन सबसे ज्यादा उनके रूप को दमका रहा था मांग में सजा सिंदूर।

 अनुष्का ने अपनी मांग में बढ़िया से सिंदूर भरा था जिसकी वजह से वो बहुत हसीन दिख रही थी।

 

 

सैफ अली खान से शादी के बाद करीना कपूर कई बार सिंदूर लगाएं हुई नजर आई। करीना पर सिंदूर काफी जंचता है और इसलिए वो अक्सर अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं।

 चाहे वो दीवाली हो या फिर कोई वेडिंग करीना सिंदूर से अपनी खूबसूरती को हमेशा बढ़ाती हैं। एक बार तो उन्होंने फोटोशूट भी सिंदूर के साथ करवाया था। 

शिल्पा शेट्टी भी ट्रेडिशनस लुक में बहुत खूबसूरत दिखती हैं। अक्सर वो करवा चौथ या फिर किसी पूजा में सिंदूर लगाए नजर आती हैं। 

धक धक गर्ल माधुरी ने भी कई बार अपनी मांग में सिंदूर सजाया और इसमें कोेई शक नहीं कि सिंदूर लगाकर वो और दमक उठी । डिजाइऩर अंजू मोदी के लिए माधुरी ने सिंदूर लगाकर रैम्प वॉक किया था। 

 

बिपाशा बसु ने भी अपने वेडिंग रिसेप्शन में सिंदूर लगाया। बिपाशा सिंदूर लगाकर बहुत खूबसूरत लग रही थीं। 

 

 

 

 

 

 

 

 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top