Blog single photo

VIDEO: श्रीदेवी के गानों पर जमकर थिरकीं टीवी की मधुबाला

हाल ही में श्रीदेवी को टीवी की मधुबाला ने ट्रिब्यूट दिया है। जी हां, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया है।

बॉलीवुड की आइकोनिक एक्ट्रेस श्रीदेवी पिछले दिनों ही हम सबको छोड़कर जा चुकी है । श्रीदेवी का 24 फरवरी की रात को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था। श्रीदेवी के जाने से हर किसी की आंखें नम हुई । श्रीदेवी के जाने के बाद हर कोई उन्हें याद कर रहा है । वहीं श्रीदेवी के हुए अचानक निधन से हर कोई चौंक गया । रिपोर्ट्स में बता गया है कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है । श्रीदेवी इंडियन सिनेमा की वो एक्ट्रेस थीं जिनके बिना बॉलीवुड की कहानी पूरी नहीं होती है। 

80 औऱ 90 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड पर राज किया है। वो बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार रही है। हाल ही में श्रीदेवी को टीवी की मधुबाला ने ट्रिब्यूट दिया है। जी हां, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया है। 

दृष्टि ने रिसेंटली हुए एक अवॉर्ड शो में श्रीदेवी के आइकोनिक औऱ हिट गानो पर परफोर्म किया है। दृष्टि ने श्रीदेवी के गानों पर इतना धमाकेदार डांस किया है कि ऑडिएंस भी खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाई है। 

दृष्टि ने मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां है, मोरनी बागा में बोले आधी रात में, मैं तेरी दुश्मन समेत कई गानों पर परफोर्म किया है। श्रीदेवी के इन गानों पर टीवी मधुबाला जमकर थिरकी है। 

बता दें कि दृष्टि इन दिनों सीरियल सिलसिला बदलते ऱिश्तों का में नजर आ रही है। ये शो हाल ही में शुरू हुआ है। इस शो में उनके साथ शक्ति अरोड़ा और अदिति  शर्मा नजर आ रहे है।

Tags :

NEXT STORY
Top