फूट फूटकर रोईं दिव्या अग्रवाल, प्रियांक शर्मा पर लगाया जिंदगी बर्बाद करने के आरोप, देखिए वीडियो


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (9 नवंबर): बिग बॉस-11 में नजर आ चुके प्रियांक शर्मा इन दिनों खूब सुर्खिय़ों में हैं। स्पिलिट्सविला 10 और बिग बॉस 11 में नजर आ चुके प्रियांक की फीमेल फैन फॉलोइंग की कितनी जबरदस्ता है वो हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। अब ये तो सभी जानते ही हैं कि प्रियांक शर्मा कभी दिव्या अग्रवाल को डेट किया करते थे। प्रियांक और दिव्या ने एक दूसरे को काफी लंबे वक्त तक डेट किया। दोनों एक दूसरे के प्यार में स्पिलिट्सविला के सेट पर पड़े। इस शो में दोनों को प्यार हो गया। शो के बाद भी दोनों का प्यार रहा। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद प्रियांक का ब्रेकअप हो गया। 



अबतक किसी को साफ वजह नहीं पता थी कि इनका ब्रेकअप क्यों हुआ है। बीते दिनों ही दिव्या अग्रवाल बेनाफ्शा सूनावाला के एक्स बॉयफ्रैंड वरुण सूद के साथ विकास गुप्ता के शो एमटीवी एस ऑफ स्पेस में गई है। इसी शो पर दिव्या ने प्रियांक को लेकर कई बातें कही है। जिसके बाद बीते दिनों ही प्रियांक ने एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में प्रियांक ने किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन उन्होंने ये साफ जरूर साफ कर दिया कि उनका ये पोस्ट सिर्फ दिव्या के लिए ही है। 



प्रियांक ने अपने इस पोस्ट में कहा था कि, मुझे समझ नहीं आया आज तक कि मैंने तेरा क्या बिगाड़ा है। मुझे भी पता है कि ये तुझे भी नहीं पता। बोलने के लिए मैं भी बोल सकता हूं पर मैं नहीं बोलूंगा। क्योंकि मेरी भी एक बहन है। साथ ही प्रियांक ने कहा है कि, मैं चाहता हूं कि तू ये शो जीत जाए। प्रियांक ने इस लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए दिव्या पर पलटवार किया है। प्रियांक ने कहा है कि मेरा नाम लेने की बजाय तू अपने काम से बढ़। इस तरह की कई बातें प्रियांक ने पोस्ट में कही है।



 इसके बाद विकास ने यही सारी बातें शो में दिव्या को बताई जिसके बाद दिव्या बुरी तरह से टूट गईं। शो का एक प्रोमो सामने आया है इस प्रोमो में साफ दिख रहा है कि विकास के बताने के बाद दिव्या फूट फूटकर रोने लगीं और कहती हैं कि वो सूरत से भले ही अच्छा हो लेकिन उसका दिल काला है। उसने मेरी जिंदगी बर्बाद की है। वरुण इस दौरान अपनी दोस्त दिव्या को सपोर्ट करते दिखे। इससे साफ है कि दिव्या का गुस्सा किस कदर प्रियांक पर है। बता दें कि बीते दिनों ही खबर आई थी कि प्रियांक  और दिव्या के बीच एक लड़की की वजह से ब्रेकअप हुआ था। हालांकि अबतक कुछ साफ नहीं पता चला है। बीते दिनों ही प्रियांक शर्मा बादशाह और आस्था गिल के साथ बज़ गाने में नजर आए थे।


PC-Instagram