लाल पगड़ी बांधकर बारातियों संग पहुंचे रणवीर, नाव से की धमाकेदार एंट्री, देखिए तस्वीर

बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बुधवार को कोंकणी रिवाज से इटली में शादी रचाई है। दोनों पति-पत्नी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी की। कड़ी सिक्योरिटी के चलते दीपिका-रणवीर को कोई क्लियर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई है। कल दोनों ने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की है। अब दोनों की आज सिंधी रीति-रिवाज से शादी हो रही है। 

वहीं अगर हम इस वक्त लाइव अपडेट की बात करें तो, इस वक्त दोनों की शादी हो रही है। रणवीर सिंह एक बोट के साथ बारात लेकर पहुंचे है। हाल ही में इसकी एक तस्वीर भी आई है। इस तस्वीर में साफ साफ दिख रहा है कि सभी बारातियों ने लाल कलर की पगड़ियां लगा रखी है। और शेरवानी शायद सबकी क्रीम कलर की है। शादी में रणवीर इसी कलर की शेरवानी पहन रहे हैं। तो वहीं दीपिका लाल रंग का जोड़ा पहन रही हैं।  वहीं बताया जा रहा है कि दोनों के फेरे हो चुके हैं। 

  दोनों की शादी का एक वीडियो सामने आय़ा है।इस वीडियों रणवीर-दीपिका साफ तरीके से नहीं दिख पा रहे हैं। लेकिन वीडियो दोनों की सिंधी वेडिंग का है। रणवीर बारात के साथ पहुंच चुके हैं। वहीं दोनों की शादी की रस्में हो रही है। थोड़ी ही देर में शादी भी संपन्न हो जाएगी। दोनों की शादी के वीडियोज औऱ तस्वीरेंं आने शुरू हो गए हैं। 

 वहीं कुछ देर पहले ही सात सुहागिन महिलाओं ने एक पूजा की है। जो कि सिंधी रीति-रिवाज में शादी से पहले होती है। इसके बाद रणवीर अपनी शादी के कपड़े पहनेंगे। फिलहाल अब कुछ देर में ही दोनों की शादी हो जाएगी। बताया जा रहा है कि आज शाम 6 बजे तक दोनों की शादी की तस्वीरें आ जाएगी। दोनों खुद ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देंगे।

PC-isntagram