Blog single photo

शादी के बाद अब रणवीर के साथ 50 करोड़ के इस घर में शिफ्ट हो रही हैं दीपिका !

बॉलीवुड का हॉट कपल रणवीर स‍िंह-दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गया है। 14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। विला डेल बालबियानेलो में कई दिनों पहले से उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं। कई घंटो के इंतजार के बाद दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आई। दीपिका का रणवीर के घर पर ग्रहप्रवेश हो चुका है।

बॉलीवुड का हॉट कपल रणवीर स‍िंह-दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गया है।  14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। विला डेल बालबियानेलो में कई दिनों पहले से उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं। कई घंटो के इंतजार के बाद दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आई। दीपिका का रणवीर के घर पर ग्रहप्रवेश हो चुका है।

 दीपिका मुंबई में आने के बाद अब रणवीर के साथ नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही दीपिका रणवीर के साथ नए घर में रहने जा रही है। दीपिका रणवीर ने शादी के बाद एक घर में शिफ्ट होने का फैंसला किया है। दोनों बीते कई दिनों से मुंबई में अपने लिए एक घर खरीदने के सोच रहे थे। दोनों ने मुंबई में एक घर ढूंढा है। इसीलिए अब दोनों के घर की तलाश पूरी हो चुकी है। रिपोर्ट में कहा गया कि, रणवीर और दीपिका बीते वक्त से अपने लिए घर की तलाश में थे।

 लेकिन जब उन्होंने अपने इस घर को देखा उन्हें वैसे ही ये पसंद आ गया। यह एक बड़ा बंगला है जिसकी कीमत लगभग 50 करोड़ बताई जा रही है। दोनों ही अपने घर का बेहतर इंटीरियर चाहते थे। हालांकि उनके घर का इंटीरियर काम अभी पूरा नहीं हुआ है। हालांकि जबतक घर का काम पूरा नहीं होता है तब तक दीपिका रणवीर एक साथ ही रणवीर के पुराने घर में रहेंगे।  दोनों 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन देंगे। तो वहीं 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे जिसमें फैमिली और मीडिया होगी तो वहीं 1 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करेंगे।

Tags :

NEXT STORY
Top