दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी के लिए मिला रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा को न्यौता

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (16 नवंबर): पूरा देश जिस शादी का इंतजार हो रहा है अब आखिरकार वो शादी हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं रणवीर-दीपिका की। दीप‍िका-रणवीर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। बीती शाम दीपवीर ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार रहा। इन दोनों तस्वीरों के आने के बाद हर कोई खुशी से झूम उठा। 

सोशल मीडिया पर तस्वीरें जबरदस्त तरीके से वायरल हो गईं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी दोनों को खूब बधाईयां दी है। दोनों इटली से आने के बाद 21 नवंबर को बैंगलोर और 28 नवंबर और 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देने वाले है। अब इसी से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक इनके रिसेप्शन का न्यौता बॉलीवुड की तीन ऐसी एक्ट्रेसेस को भेजा गया है। जिनसे दीपिका के अच्छे टर्म्स नहीं बताए जाते है।

 दरअसल दीपिका-रणवीर ने अपने रिसेप्शन का न्यौता, प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा को भेजा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इन तीनों ही एक्ट्रेसेस को दीपिका रणवीर के रिसेप्शन का न्यौता मिला है। साथ ही माना जा रहा है कि कटरीना और अनुष्का रिसेप्शन में शिरकत कर सकती है। हालांकि प्रियंका शायद ही आ पाएं, क्योंकि वो खुद ही 2 दिसंबर को शादी कर रही है। तो ऐसे में पहले से ही उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी।

रिपोर्ट कमें कहा गया है कि मुंबई में 28 नवंबर को जो रिसेप्शन देंगी उसमें उनके फैमिली और मीडिया के लोग शामिल होंगे। तो वहीं दूसरी ओर 1 दिसंबर को जो रिसेप्शन होगा जिसमें इंड्स्ट्री के लोग शामिल होंगे। वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बैंगलोर में रिसेप्शन देंगी। जहां उनकी फैमिली के लोग होंगे। ऐसे में दीपिका ने 1 दिसंबर के रिसेप्शन के लिए कटरीना, अनुष्का और प्रियंका के अलावा सोनम कपूर और रणबीर कपूर को भी न्योता भेजा है। 

हालांकि दीपवीर मान रहे हैं कि वो बीते समय को भूलना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने सबको न्यौता दिया है। फिलहाल देखते हैं कि क्या दीपिका जिनसे थोड़ा दूर रहती हैं ये लोग इनके रिसेप्शन में शामिल होंगे या नहीं।

PC- Google