Blog single photo

दीपिका-रणवीर की हुई सगाई, कल इटली में लेंगे सात फेरे

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में अब सिर्फ 1 दिन बाकी हैं। यह जोड़ी 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। 15 नवंबर को भी दोनों की शादी की रस्में चलेंगी। पहले दिन कोंकणी रस्मों के साथ शादी होगी और अगले दिन रणवीर सिंह की तरफ से सिंधी रस्मों के साथ शादी होगी।

 न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 13 नवंबर ): दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में अब सिर्फ 1 दिन बाकी हैं। यह जोड़ी 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। 15 नवंबर को भी दोनों की शादी की रस्में चलेंगी। पहले दिन कोंकणी रस्मों के साथ शादी होगी और अगले दिन रणवीर सिंह की तरफ से सिंधी रस्मों के साथ शादी होगी।

दोनों के परिवार और बॉलीवुड के साथ ही फैन्स भी इस खास दिन का इंतजार कर रहे हैं। दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां जमकर चल रही हैं। इटली के लेक कोमो को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। विला देल बालबीएनलो में शादी हो रही है। वहीं अब दोनों की शादी से पहले एक नई खबर आ रही है।

 दोनों ऑफिशियली सगाई कर चुके हैं। स्पॉटबॉय के मुताबिक, कल ही दोनों ने सगाई कर चुके हैं। दोनों ने शादी से पहले सगाई कर ली है। कल शाम को ही इटली में शादी हुई है। जहां पर इनके पास मोबाइल फोन तक ले जाने की इजाजत किसी को नहीं थी।  कल इनके यहां शादी से पहले फूल मुद्दी का फंक्शन हुआ है। दरअसल इसे कोंकणी इंगेजमेंट सेरेमनी भी कहा जाता है। ये एक तरह की रस्म है। जिसमें दीपिका के पिता ने रणवीर की फैमिली का स्वागत किया है। 

साथ ही उन्हें नारियल दिया है। इसके बाद उनके पैर धोए। इसके बाद दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई है। अब ऐसे में दोनों ऑफिशियली इंगेजमेंट कर चुके हैं। अब कल इनकी शादी होने वाली है। आज इनके संगीत का फंक्शन हो रहा है। इस शादी में सिर्फ 30 लोग शामिल हो रहे हैं। दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हो रही है। फिलहाल देखते हैं कि क्या वाकई इनकी शादी की कोई तस्वीर सामने आती है या नहीं।

Pc- Google

Tags :

NEXT STORY
Top