दीपिका और कटरीना में 'डॉन 3' के लिए जंग, जानिए किसे मिलेगा मौका !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (10 अप्रैल): बीते दिनों ही से खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द ही फिल्म डॉन के अगले भाग में काम करने जा रहे है। फिल्म को लेकर बीते दिनों से ही अलग अलग तरह की खबरें आ रही हैं और खुलासे हो रहे हैं। हालांकि हाल ही में एक ऐसी खबर आई कि जिससे सभी चौंक गए. दरअसल कहा गया था कि फिल्म से शाहरुख खान का पत्ता साफ हो गया है। कहा गया कि फिल्म में शाहरुख को रणवीर सिंह ने रिप्लेस कर दिया है। हालांकि बाद में खबर आई कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। इस फिल्म के सीक्वल में शाहरुख के साथ रणवीर भी दिखेंगे। अब इस फिल्म की लीडिंग लेडी के लिए खबरें आ रही हैं। 

इस फिल्म में हीरोइन के तौर पर दो हसीनाओं का नाम सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए कटरीना कैफ औऱ दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, कटरीना कैफ तो डॉन 3 की रेस में दौड़ ही रही थीं लेकिन अब दीपिका पादुकोण भी इसमें शामिल हो गई हैं। फिल्म के मेकर्स इन दिनों इऩ दोनों ही एक्ट्रेसेस के नाम पर सोच-विचार कर रहे हैं। हालांकि कि अभी किसी भी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं किया गया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ दोनों ही एक्शन करने में माहिर हैं और इनकी फिजीक भी फिल्म के मुताबिक परफेक्ट है। ऐसे में हो सकता है कि इनमें से कोई एक फिल्म की हीरोइन बने। यही कारण है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट दोनों के बीच चुनाव करने में थोड़ा वक्त ले रहा है। कटरीना कैफ से फिल्म के लिए लगभग 3 साल पहले बात की गई थी, लेकिन उसके बाद फिल्म का बनना टल गया था।

अब इस वक्त मेकर्स कटरीना औऱ दीपिका दोनों के ही नामों पर विचार कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में ये खबर आई है कि फिल्म में शाहरुख के साथ रणवीर भी एक इंपोर्टेंट रोल प्ले करेंगे। इस वक्त मेकर्स रणवीर से बात कर रहे हैं। हालांकि रणवीर ने अभी फिल्म को साइन नहीं किया है। फिल्म के मेकर्स इस बार डॉन 3 को नए अवतार में पेश करना चाहते हैं। अब देखते हैं कि आखिर क्या होता है।