शोएब के प्यार में यूं गिरफ्तार हुईं 'सिमर' दीपिका, देखिए वेडिंग अलबम

टीवी के हैंडसम हंक कहे जाने वाले शोएब इब्राहिम आज अपना बर्थडे मना रहे है। शोएब टीवी के जाने माने एक्टर है। शोएब ने सीरियल ससुराल सिमर का से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद वो कुछ औऱ सीरियल्स में नजर आए। ससुराल सिमर का के सेट पर शोएब को दीपिका कक्कड़ से प्यार हो गया। जिसके बाद दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम शादी के बंधन में बंध गए । 

जी हां, पिछले दिनों ही दीपिका और शोएब ने शादी करके अपना घर बसाया है। दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी। दोनों पिछले दिनों ही शादी करने के लिए गांव में पहुंच गए थे । दोनों की शाही शादी बिल्कुल देसी अंदाज में हुई है । सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरों को खूब पसंद किया गया। लोगों ने बड़े चटकारे इनकी शादी को इंजॉय किया। इन तस्वीरों में दीपिका एक तरफ जहां दुल्हन बनी नजर आ रही हैं ।तो वहीं शोएब भी दूल्हे राजा बनकर घोड़ी पर सवार हुए नजर आए हैं । दुल्हन के रूप दीपिका बेहद ही खूबसूरत लग रही थी । इनकी शादी पहले मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई है ।दोनों की शादी शोएब के गांव से हुई थी। जो कि कानपुर के पास स्थित है। गांव में इनकी शादी को ग्रांड बनाया गया। ऐसा शायद पहली बार ऐसा हुआ कि किसी एक्ट्रेस ने गांव में जाकर शादी की। 

दीपिका ने शादी के बाद मुस्लिम धर्म को अपनाया । इसके अलावा उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया।  दोनों की शादी के कई फंक्शन हुए, जो कि सारे ही गांव में हुए थे ।  

बता दें कि इनकी डेस्टिनेशन वेडिंग बिल्कुल टिपकली गांव के अंदाज में हुई है । दीपिका और शोएब हाल ही में मुंबई से ट्रेन से लखनऊ के लिए रवाना हुए थे । वहां से फिर ये गांव पहुंचे, जहां इनका काफी अच्छे से स्वागत किया गया ।  दीपिका की शादी में शिरकत के लिए इनके सीरियल के तमाम दोस्त पहुंचे हैं । 

दीपिका -शोएब के साथ उनकी दोस्त औऱ एक्ट्रेस फलक नाज भी गांव गईं है । जहां वो भी इस वक्त खूब मजे कर रही हैं ।बता दें कि दीपिका पहले भी शादी कर चुकी हैं । उन्होंने रौनक मेहता से 2013 में लव मैरिज की थी लेकिन जनवरी 2015 में इनका तलाक हो गया ।

जिसके बाद दीपिका ने शोएब को काफी वक्त तक डेट किया औऱ फिर शादी कर ली। शादी के बाद इन दोनों ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन भी दिया था। जिसमें भी कई सितारों ने शिरकत की थी। 

नच बलिए के दौरान दोनों ने खुलेआम प्यार का इजहार किया था । शोएब और दीपिका की मुलाकात ससुराल सिमर का के दौरान ही हुई थी ।

यहीं से दोनों की दोस्ती बढ़ी औऱ प्यार हो गया । खैर अब आज दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में बेहद खुश है। हाल ही में दोनों ने एक साथ ईद का त्यौहार मनाया। शादी के बाद दीपिका की पहली ईद थी।