जानिए रणवीर की सिंबा का ट्रेलर देखकर पत्नी दीपिका ने क्या कहा


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (3 दिसंबर): रणवीर सिंह शादी के बाद काम पर लौट चुके हैं। हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म सिंबा का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च मुंबई में किया गया है। जहां पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई है। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू नजर आई है। यहां रणवीर से हाल ही में उनकी पत्नी बनीं दीपिका को लेकर सवाल किया गया। रणवीर से पूछा गया कि उनकी फिल्म सिंबा को लेकर दीपिका ने क्या रिएक्शन दिया। 

दीपिका को फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा है। तो इस पर रणवीर ने बताया कि आखिर दीपिका को फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा है। रणवीर ने कहा कि, रोह‍ित ने फिल्म के कई सीन दीप‍िका को द‍िखाए थे। वैसे दीपिका ज्यादा एक्सप्रेस नहीं करती हैं। लेकिन सीन देखकर मुझसे इतना ही कहा कि, हॉट लग रहा है। 

अब दीपिका को रणवीर रील ही नहीं रियल लाइफ में हॉट लगते हैं। तभी तो दोनों शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। वहीं ट्रेलर लॉन्च पर एक और सवाल किया गया जिसमें रिपोर्टर ने पूछा कि, फिल्म में आप स‍सिंबा बने हैं लेकिन घर में आपका क्या हाल है। तो इस पर रणवीर कहते हैं कि, यहां तो मेरी एंट्री धमाकेदार थी लेकिन घर पर मैं स‍िंबा नहीं हूं।


 बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में रणवीर संग्राम सिंह भालेराव बने हैं। जो कि घूसखोर बना है।  फिल्म के ट्रेलर में खास बात ये है कि इसमें रणवीर के साथ साथ अजय देवगन की भी धमाकेदार एंट्री हुई है। ट्रेलर में रणवीर जबरदस्त तरीके से दुश्मनों से लोहा लेते दिख रहे हैं। रणवीर फिल्म में पुलिसवाले के रोल में हैं। जो रिश्वत लेता है। एक डायलॉग है जहां, रणवीर ये कहते दिख रहे हैं कि, मैं पुलिसवाला बना हूं पैसा कमाने के लिए, मैं रोबिनहुड नहीं हूं जो दूसरों की मदद करे।




विलेन का रोल सोनू सूद प्ले करते दिख रहे हैं। नजर आ रहा है कि सोनू के भाई एक लड़की का रेप करते हैं जिसके बाद संग्राम सिंह भालेराव के अंदर का इंसान जागता है औऱ फिर होती है इंसाफ की लड़ाई। फिल्म को रोहित शेट्टी ने बनाया है। फिल्म सारा अली खान रणवीर से रोमांस करती दिखेंगी। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।