Blog single photo

गोविंदा से मिले डांसिंग अंकल डब्बू, मिलते ही पैर छू लिए

डांसिंग स्टार डब्बू अंकल का सपना पूरा हो गया । जिस गोविंदा के डांस को करके वो इतना मशहूर हुए उससे उनकी मुलाकात हो गई। हीरो नंबर वन गोविंदा से जब डब्बू अंकल मिले

डांसिंग स्टार डब्बू अंकल का सपना पूरा हो गया । जिस गोविंदा के डांस को करके वो इतना मशहूर हुए उससे उनकी मुलाकात हो गई। हीरो नंबर वन गोविंदा से जब डब्बू अंकल मिले तो भावुक हो गए। 

देखा जाए तो जिस स्टारडम को पाने के लिए लोग सालों-साल मेहनत करते हैं, उसे संजीव श्रीवास्तव यानि डब्बू अंकल ने एक रात में ही पा लिया है। हाल ही में माधुरी दीक्षित के डांसिंग शो 'डांस दीवाने' के सेट पर गोविंदा और डब्बू अंकल की मुलाकात हुई।

सेट पर जैसे ही डब्बू अंकल से गोविंदा मिले उन्होंने उनके पैर छू लिए। गोविंदा ने डब्बू अंकल को गले लगा लिया। स्टेज पर जब दो डांसिंग स्टार मिले तो डांस तो होना ही था। गोविंदा और डब्बू अंकल ने साथ मिलकर खूब डांस किया। डांस दीवाने शो में गोविंदा और डब्बू अंकल ने मिलकर 'मैं से मीना से न साकी से...दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से' गाने पर डांस किया। 

 

डब्बू अंकल गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं। बचपन से ही वो गोविंदा के फैन हैं और उनके गानों पर नाचते रहे हैं। गोविंदा से मिलकर उनका सालों पुराना ख्बाव पूरा हो गया।  पिछले हफ्ते ही डब्बू अंकल सलमान के शो दस का दम में पहुंचे थे। इन दिनों वो स्टार बने हुए हैं । हर तरफ उनकी चर्चा है।  अब तो उन्हें फिल्मों और टीवी शोज के ऑफर भी आने लगे हैं। पिछले दिनों सुनील शेट्टी ने डब्बू अंकल का डांस देखकर उन्हें मुंबई बुलाया था। खबरों की मानें तो सुनील शेट्टी ने उन्हें 'हेराफेरी 3' में रोल ऑफर किया है

Tags :

NEXT STORY
Top