'दबंग 3' में मुन्नी नहीं 'मुन्ना होगा बदनाम', जानें क्या है पूरा माजरा

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (7 मई): एकबार फिर बॉलीवुड के दबंग रुपहले पर्दे पर दबंगई दिखाने के बेताब दिख रहे हैं। इन दिनों सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म दबंग 3 की तेजी से शूटिंग चल रही है। फिल्म में सलमान के साथ रज्जो के तौर पर फिर से उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली हैं। 

सोनाक्षी और सलमान की जोड़ी इस फिल्म के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। वहीं इस फिल्म को मेकर्स हर लिहाज से बेहतर बनाना चाहते है।  इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग सलमान के बर्थप्लेस इंदौर के पास हुई है। फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल वहां करीब 15 दिन तक चला है। वहीं इसके बाद अब इस वक्त फिल्म की शूटिंग में चल रही है।

तभी तो इस बार फिल्म के गानों पर खास काम किया जा रहा है। फिल्म का म्यूजिक साजिद-वाजिद संभाल रहे है। ये जोड़ी पहले भी इस सीरीज के गानों को दे चुके है। अब इसी से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक इस फिल्म में फिर से दबंग 1 के गाने मुन्नी बदनाम को रीक्रिएट किया जाएगा। लेकिन इससे पहले आप कुछ सोंचे उससे पहले ही आपको बता दें कि इस बार काफी कुछ बदलने वाला है। दरअसल इस बार मुन्नी नहीं बल्कि मुन्ना बदनाम होगा औऱ मुन्ना को पक्का बदनाम करने की जिम्मेदारी खुद सलमान ने ली है। 

सलमान खुद इस गाने पर थिरकने वाले है। दबंग 3 में मुन्ना बदनाम होगा के लिए सलमान भी कोई कमी नहीं चाहते हैं। इस बार 'दबंग 3' में गाने के बोल होंगे 'मुन्ना बदनाम हुआ, डार्लिंग तेरे लिए'। रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार फिल्म की कहानी थोड़ा फ्लैशबैक में जाएगी। मतलब चुलबुल पांडे के कॉलेज के दिनों से पुलिस में भर्ती होने के कुछ सीन फ्लैशबैक में दिखाए जाएंगे। 

कॉलेज के दिनों का एक और रोमांस भी होगा, जिसके लिए एक और हिरोइन को कास्ट किया गया है। साफ है कि इस बार भी फिल्म की स्टोरी के साथ साथ गाने काफी दमदार होने वाले है। फिल्म में इस बार विलेन के तौर पर साउथ एक्टर किच्चा सुदीप नजर आएंगे। प्रभुदेवा के डायरेक्शन वाली ये फिल्म इसी साल के आखिर में यानि 20 दिसंबर को रिलीज होगी।