फेसबुक पर हुए विवाद को लेकर बदमाशों ने युवक के घर बोला हमला, एक गिरफ्तार

police

Image Source Google

अजीत सिंह, न्यूज 24 ब्यूरो, गोरखपुर (15 जून): भले ही प्रदेश सरकार और राज्य प्रशासन अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए बड़े-बड़े कदम उठा रहा हो, लेकिन अभी भी बदमाशों के हौसले बुलंद ही नजर आ रहे हैं। मामला गोरखपुर का  है जहां, फेसबुक पर हुए विवाद को लेकर बदमाशों ने एक युवक के घर पर चढ़कर अंधाधुंध गोलियां चला दी। 

टीपू उर्फ सोने अहमद नगर चकसा हुसैन नूरी मस्ज़िद के पास रहता। टीपू के घर पर 5-6 की संख्या में अज्ञात बदमाशों ने फेसबुक पर विवाद को लेकर घर पर गोली चला दी। शोर मचता देख मोहल्ले वालों ने एक बदमाश को पकड़ लिया है,  बाकी भागने में कामयाब हो गए लोगो ने बदमाश के पास से एक पिस्टल भी छीना बरामद की है। इस पूरे मामले पर जिले के कप्तान की माने तो, गोरखनाथ थाना क्षेत्र के चकसा हुसैन का है, जहा पर फेसबुक पर विवाद हो गया था, जिसको लेकर कुछ लोगो द्वारा फायरिंग की बात कही गई है, सबसे पहले इस घटना की जानकारी पुलिस को पीड़ित पक्ष के द्वारा डायल 100 को दी गई। 

 उसके बाद आरोपी की तरफ से भी डायल 100 को दी गई, फिर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल आरोपी को मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया। साथ ही पीड़ित परिवार के तरफ से पिस्टल भी बरामद कराई गई है, फिलहाल दोनों पक्षो के तरफ से तहरीर लेकर कार्यवाही शुरू कर दी गई है, लेकिन पुलिस प्रथम दृष्टया फायरिंग की घटना को शक के निगाह से देख रही है, और इस पर जांच कर रही है।