बेखौफ बदमाश: 24 घंटे में 9 लोगों की हत्या से दहल उठी दिल्ली

crime

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(24 जून): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है, खुलेआम घूम रहे बदमाश दिल्ली सरकार और राज्य प्रशासन की पोल खोलने के लिए काफी हैं। अब तो हालत ये हो गई हैं की पिछले 24 घंटे में एक के बाद एक, नौ हत्याओं की वारदातों से दिल्ली दहल उठी है। दिल्ली पुलिस को सरेआम चुनौती देते हुए बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 

बढ़ती आपराधिक घटनाओं से दिल्ली के लोग अपने आपको महफूज महसूस नहीं कर रही हैं। इन जघन्य वारदातों पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस मुख्यालय में रविवार को वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में हर हाल में अपराध पर नियंत्रण करने और हथियारों की तस्करी पर पाबंदी लगाने के हर संभव प्रयास करने पर बल दिया गया। हथियार तस्करी और उसका इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कड़ा अभियान छेड़ने के आदेश भी दिए गए।

पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देशइन हत्याओं के अलावा पिछले एक पखवाड़े में हुई ताबड़तोड़ वारदातों से दिल्ली पुलिस भी हिल गई है। इस कारण पुलिस कमिश्नर ने सभी जिला प्रमुखों को सड़कों पर खुद उतर कर हालात की समीक्षा करने और उसके हिसाब से पिकेट व पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल को भी किया लागूएक के बाद एक वारदातों से दहली दिल्ली पुलिस ने तकरीबन सभी प्रमुख मामलों की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है। वहीं, क्राइम ब्रांच व स्पेशल सेल को खासतौर से हथियारों के सौदागरों व गैंगेस्टर और उनके नेटवर्क से जुड़े बदमाशों की धर-पकड़ तेज करने के निर्देश दिए गए हैं।