पापा बोनी कपूर की फिल्म में एक बार फिर से काम करने जा रहे हैं अर्जुन कपूर !

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के पास इन दिनों कई फिल्में है। अर्जुन इन दिनों बैक टू बैक फिल्में कर रहे है। पिछले दिनों ही अर्जुन ने संदीप और पिंकी फरार की शूटिंग खत्म की है और इन दिनों वो नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग कर रहे हैं। इन दोनों ही फिल्मों में उनके साथ परिणीति चोपड़ा है।

अब खबर आ रही है कि एक बार फिर से अर्जुन पापा बोनी के साथ काम करने जा रहे है । सोर्सेज़ की माने तो फिल्म तेवर के बाद पापा बोनी फिर एक बार बेटे अर्जुन के लिए एक और फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं । खबरें हैं कि बोनी कपूर ने साउथ की फिल्म के राईट्स खरीद लिए हैं । जहां अब बोनी बेटे अर्जुन को लेकर उस फिल्म का हिन्दी रिमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

 हालांकि इस सब पर काम किया जा रहा है । अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं है । खैर अगर ऐसा होता है तो पापा बोनी के साथ अर्जुन का ये सेकेंड कोलैबोरेशन होगा । आपको बता दें फिलहाल अर्जुन के पास कई सारी फिल्में हैं । जिनको कम्पलीट करने में अर्जुन काफी बिज़ी हैं । अर्जुन जल्द ही संदीप औऱ पिंकी फरार में नजर आएंगे । इसके अलावा उन्होंने रेड के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की फिल्म को भी पिछले दिनों ही साइन किया है ।