Blog single photo

Love Story- इस हीरोइन के प्यार में पागल थे बॉबी देऑल !

बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स के अफेयर को लेकर बातें होती रहती हैं। अक्सर ये स्टार्स अपने रिलेशन को लेकर सीरियस रहते हैं।

बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स के अफेयर को लेकर बातें होती रहती हैं । अक्सर ये स्टार्स अपने रिलेशन को लेकर सीरियस रहते हैं। लेकिन इनके प्यार को मंजिल मिलना इतना आसान नहीं होता है । कुछ ऐसा ही हुआ था देऑल फैमिली के छोटे बेटे बॉबी देऑल के साथ। बॉबी 90 के दशक में एक चॉकलेटी बॉय के रूप में जाने गए। बॉबी की उस वक्त फिल्मों में एंट्री हुई तो पापा धर्मेंद्र ने उन्हें फिल्मों में ध्यान देने को कहा। लेकिन बॉबी का दिल तो बच्चा था, वो भी प्यार कर बैठा । बॉबी का दिल जिस एक्ट्रेस के लिए धड़का था वो थी नीलम कोठारी ।

जी हां, वही नीलम कोठारी जो 90 के दशक में सुपरस्टार मानी जाती थी । नीलम ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है । बॉबी के साथ नीलम का नाम 90 के दशक में खूब जोड़ा गया । दोनों के रिलेशन की खबरें खूब आई । लेकिन इनके प्यार को मंजिल न मिल सकी ।

मीडिया में भी इनकी जोड़ी को अच्छा माना जाता था और लोग उम्मीद कर रहे थे की दोनों जल्दी ही शादी कर लेंगे| लेकिन ऐसा होता उससे पहले ही इनके रिश्ते में दरार आ गई और फिर कुछ समय बाद ये दोनों ही अलग हो गए। कहा जाता है कि दोनों के ब्रेकअप के पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि खुद बॉबी के पापा और एक्टर धर्मेंद्र थे।

जी हां, मीडिया में ऐसी खबरें रही हैं कि बॉबी औऱ नीलम के अलग होने की एक वजह धर्मेंद्र ही थे। दरअसल धर्म पाजी नहीं चाहते थे कि नीलम और बॉबी का रिश्ता बने। उनको दोनों का रिश्ता मंजूर ही नहीं था। वो नहीं चाहते थे कि बॉबी और नीलम एक हो जाए। नीलम और बॉबी शादी करना चाहते थे।

लेकिन धर्मेंद्र ने बॉबी को नीलम से अलग होने का अल्टीमेटम दे दिया। आखिरकार दोनों अलग हो गए। नीलम का नाम 90 के दशक में गोविंदा से भी जोड़ा गया था। कहा जाता है कि दोनों तो छुपकर शादी भी कर चुके थे। हालांकि ये कितना सच है ये तो वहीं जाने।

बॉबी अब तान्या चोपड़ा के साथ हैप्पिली मैरिड लाइफ जी रहे हैं । जल्द ही वो रेस 3 में सलमान के साथ भी नजर आएंगे।

Tags :

NEXT STORY
Top