बिपाशा-करण मना रहे हैं शादी की दूसरी सालगिरह, देखिए उनका वेडिंग अलबम

बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर मना रहे हैं शादी की दूसरी सालगिरह। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान बिपाशा करण सिंग ग्रोवर के प्यार में पड़ गईँ। 30 अप्रैल 2016 को करण और बिपाशा ने शादी रचाई थी। करण बिपाशा हैपिली मैरिड हैं। 

करण सिंह ग्रोवर  और बिपाशा जब प्यार में पड़े उस वक्त करण शादी शुदा थे वहीं बिपाशा हरमन बावेजा को डेट कर रही थीं।  करण ने टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद ही वो बिपाशा को दिल दे बैठे। वहीं बिपाशा ने भी करण सिंह ग्रोवर की खातिर हरमन बावेजा का साथ छोड़ दिया। 

बिपाशा और करण का रिश्ता बहुत अच्छे मकाम पर है। आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बिपाशा और करण अब काम भी साथ करते हैं। दोनों ने हाल में कॉन्डोम और एक ब्रांडेड मैट्रेस का विज्ञापन शूट किया। 

बिपाशा  ने बंगाली रीति रिवाज से करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी। दूल्हा बने करण ढोल नगाड़ों के साथ शादी के मंडप में पहुंचे थे। 

बिपाशा का पूरा परिवार इस फंक्शन में हुआ शामिल। बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर अपनी शादी से कितने खुश है ये तस्वीरों से साफ जाहिर हो रहा है।

करण और बिपाशा ने शादी की रस्मो से पहले अपना एक फोटोशूट भी करवाया । दोनों की शादी खूब धूमधाम से हुई थी। 

करण और बिपाशा की शादी को मंकी मैरिज का नाम दिया गया । इसकी वजह ये थी कि बिपाशा करण को मंकी नाम से बुलाती है। 

 फूलों की चादर के साथ लाल रंग के लहंगे में दुल्हन के वेष में बिपाशा भी मंडप तक पहुंची थी और  फिर शुरु हुआ था बिपाशा और  करण की शादी का समारोह जो तकरीबन दो घंटे तक चला

बंगाली रीति रिवाज से ये शादी हुई थी और बिपाशा बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। 

 शादी के बाद उसी होटल में बिपाशा और करण की रिसेपश्न पार्टी भी रखी गई जिसमें बॉलीवुड के खान्स से लेकर कपूर्स तक और साथ ही दुल्हा दुल्हन के कई करीबी मेहमान पहुंचे। 

करण और बिपाशा की शादी ग्रैंड लेवल पर हुई थी। शादी की एक महीने से चल रही थी। शादी में पारंपरिक और वेस्टर्न हर रस्म को पूरी जगह दी गई।

शादी के वक्त बिपाशा की उम्र 37 साल की थी और उनके हबी करण 33 साल के। करण की ये तीसरी शादी थी। 

बिपाशा और करण के शादी की तमाम रस्में पिछले तीन दिनों से जारी रही। मुंबई के एक क्लब में मेहंदी सेरेमनी की रस्म रखी गई थी जिसमें दुल्हन बिपाशा गुलाबी लहंगे और साज श्रृंगार के साथ मेंहदी की रस्म में पहुंची। 

  

बिपाशा की शादी की हर रस्म पिंक थीम पर आयोजित हुई। इससे पहले गुरुवार को पूजा की गई और कुछ प्री-वेडिंग रस्में निभाई गईं। इस पूजा में दुल्हन बिल्लो रानी ने गुलाबी साड़ी पहनी।