Blog single photo

फिल्म 'सांड की आंख' के लिए भूमि ने खास शख्स से सीखी हरियाणवी

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख को लेकर सुर्खियों में है। वहीं एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म के लिए हरियाणवी सीखी है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अक्टूबर):   एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख को लेकर सुर्खियों में है। वहीं एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म के लिए हरियाणवी सीखी है। ये भाषा उन्होंने और किसी से नहीं बल्कि अपनी मां सुमित्रा से सीखी थी। भूमि का कहना है कि अपने किरदार को और अधिक यूजफुल बनाने के लिए एक्ट्रेस के पास गुप्त हथियार के तौर पर उनकी मां थी। भूमि ने कहा, "मैं चाहती हूं कि जब लोग मुझे पर्दे पर देखें तो वे भूल जाएं कि वे मुझे देख रहे हैं, इसलिए मेरी पूरी कोशिश रहती है कि मैं अपने किरदार में अच्छे से ढ़ल जाउ।

मेरी कोशिश रहती है कि दर्शक मेरे किरदार से खुद को कनेक्ट कर सके। 'सांड की आंख' के लिए मैं अपने हरियाणवी लहजे को रियल बनाना चाहती थी और इसके लिए मैंने अपने लहजे को प्रामाणिक बनाने के लिए फिल्मांकन और डबिंग के दौरान अपनी मां की मदद ली थी।"भूमि ने फिल्म 'सांड की आंख' में दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर की भूमिका निभाई है, जो अपनी बहन चंद्रो (तासपी पन्नू) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर्स होने का खिताब जीतती हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top