VIDEO: 'भारत' का नया गाना 'ऐथे आ' रिलीज, कटरीना के लटके झटके पर यूं फिदा दिखे सलमान

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (9 मई): सलमान खान की अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर उनके फैन्स में जबरदस्त क्रेज है। फिल्म 'भारत' 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म का ट्रेलर और दो गाना फैंस के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है। इसी बीच फिल्म का तीसरा गाना ' शादी का गाना 'ऐथे आ' आज रिलीज हो हो गया है।

इस गाने में फिर से सलमान के साथ कटरीना कैफ नजर आ रही हैं। कटरीना के साथ सलमान की कैमिस्ट्री इस गाने में देखती ही बन रही हैं। इस गाने के बोल हैं ऐथे आ हैं। भारत ये शादी वाला गाना है। सलमान खान ने खुद फिल्म के गाने को ऐसे ही शेयर किया है और बताया गया है कि शादी वाला गाना ऐथे आ रिलीज हो चुका है।

 

इस गाने को आकाशा सिंह, नीति मोहन और कमाल खान ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक विशाल ददलानी और शेखर रविजानी ने दिया है। वहीं इस गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। गाने में कटरीना साड़ी में अपने लटके झटके दिखा रही हैं तो वहीं सलमान भी कटरीना की अदाओं पर लट्टू होते दिख रहे हैं। ये गाना फिल्म में 1983 में सेट किया गया है।

 गाने में साड़ी पहने कटरीना अपने घुंगराले बालों के साथ कमर लचका रही हैं औऱ सलमान भी कटरीना को कॉम्पटीशन देते दिख रहे हैं। दोनों का डांस वाकई फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। साफ है कि सलमान-कटरीना का जादू अब भारत फिल्म में भी छाने वाला है। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमे फिल्म की पूरी कहानी दिखाई गई।

 जैसा हमने देखा और सुना था वैसा ही इस फिल्म की कहानी है। फिल्म में सलमान खान के पांच अलग अलग अवतार नजर आए हैं। इस फिल्म में कटरीना भी सलमान के साथ अलग अलग लुक्स में नजर आईं हैं। खैर फिल्म में कटरीना-दिशा के अलावा तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स भी दिखने वाले है। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है.