बऊआ की धमकी के साथ शुरू हो गया शाहरूख की ज़ीरो का धमाकेदार प्रमोशन

Photo: Google 


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (26 अक्टूबर): बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो की तैयारियों में जुटे हुए हैं। फिल्म बस दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। साथ ही कहा जा रहा है कि शाहरुख के बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। इस फिल्म में शाहरुख बौने यानि बउआ के रोल में होंगे। 

अब लीजिए ट्विटर पर भी बउआ ने अपना डेब्यू कर लिया है। दरअसल हाल ही में शाहरुख ने फिल्म जीरो से अपने कैरेक्टर बउआ को ट्विटर पर डेब्यू करवाया है। 






































हालांकि ये अकाउंट साल 2013 में ही क्रिएट कर दिया गया था। लेकिन इसे ट्विटर ने अब वेरिफाई भी कर दिया है। बउआ ने खुद को एक अलग अंदाज में प्रमोट किया है। बउआ ने लिखा, कि थोड़ा आशिका, थोड़ा शायरस, पूरा मेरठिया..बेटा, मैं कुछ भी ट्वीट करूंगा, मेरी मर्जी। 


















इसके बाद एक और ट्वीट में बउआ ने फिर लिखा कि, मैं जो हूं, मैं बउआ सिंह हूं जनाब। इस बात का आप बेहद लिहाज़ कीजिएगा और जो नहीं करेंगे। उनसे मोहब्बत कर कर करे मैं उन्हें मार डालूंगा। ट्विटर वालों तैयार हो जाओ। क्योंकि आ गया है बउआ सिंह।






फिल्म जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय ने भी बउआ के इस ट्वीट को रिट्वीट किया। और लिखा मेरा दोस्त आ गया। ऐसे में इस अंदाज़ में फिल्म का प्रमोशन भी हो जाएगा साथ ही दर्शकों का एंटरटेनमेंट भी होगा। बता दें कि फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अऩुष्का शर्मा हैं।